नई दिल्ली, जेएनएन। आमिर ख़ान इन दिनों अपनी फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए चर्चा में हैं। हाल ही में आमिर का एक लुक वायरल हुआ था, जिसमें वो लाल सिंह चड्ढा के लुक और गेटअप में हैं। लम्बे बाल, बढ़ी हुई दाढ़ी, सिर पर कैप लगाये और मैले कपड़े पहने आमिर का यह लुक सोशल मीडिया में भी वायरल हो गया था। ये तस्वीरें जैसलमेर की थीं। अब ताज़ा तस्वीरें कोलकाता से आयी हैं। ख़ास बात यह है कि शहर बदल गया, मगर आमिर का लुक और गेटअप वही है, जिससे पता चलता है कि उनका यह लुक लाल सिंह चड्ढा का एक अहम पार्ट होगा। 

कोलकाता से आयी तस्वीरों में आमिर ख़ान को बच्चों से घिरा देखा जा सकता है। हालांकि यह साफ़ नहीं हुआ कि बच्चों के साथ आमिर का यह दृश्य फ़िल्म का हिस्सा होगा या बस ऐसे ही बच्चों के साथ वो समय बिता रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर आमिर ख़ान के एक पज से भी शूटिंग की तस्वीरें शेयर की गयी हैं, जिनमें आमिर ख़ान हावड़ा ब्रिज पर दौड़ते हुए नज़र आ रहे हैं।  

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Bhaag #LaalSinghChaddha Bhaag 😄 . @_aamirkhan in Kolkata today to shoot for #LaalSinghChaddha. The shooting took place on the Howrah Bridge and at other locations of North Kolkata 😍 . . . #AamirKhan #MrPerfectionist #Bollywood #امیرخان #عامرخان #بالیوود #LaalSinghChaddha

A post shared by Biggest Fan Club Of Aamir Khan (@aamirplanet) on

इससे पहले जैसलमेर से आमिर की तस्वीरें आयी थीं, जिनमें वो सफेद रंग की टीशर्ट और जैकेट पहने दिख रहे हैं। बाक़ी लुक वैसा ही है। इससे पहले आमिर ने अमृतसर में फ़िल्म की शूटिंग की थी। इस दौरान वो स्वर्ण मंदिर माथा टेकने भी गये थे। इस शेड्यूल में आमिर के साथ करीना कपूर ख़ान भी थीं, जो फ़िल्म की लीडिंग लेडी हैं और तलाश के बाद आमिर ख़ान के साथ रीयूनाइट हो रही हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Guess Who! 😍 EXCLUSIVE snap from the sets of #LaalSinghChaddha in Jaisalmer as Aamir Khan morphs into Forrest Gump. 😃 . . . #AamirKhan #MrPerfectionist #Bollywood #امیرخان #عامرخان #بالیوود #LaalSinghChaddha

A post shared by Biggest Fan Club Of Aamir Khan (@aamirplanet) on

लाल सिंह चड्ढा का निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं, जिन्होंने आमिर ख़ान की होम प्रोडक्शन फ़िल्म सीक्रेट सुपरस्टार से डायरेक्टोरियल डेब्यू किया था। लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फ़िल्म फॉरेस्ट गम्प का आधिकारिक रीमेक है। टॉम हैंक्स अभिनीत यह फ़िल्म उनके शानदार अभिनय के लिए जानी जाती है। (फोटो- पल्लव पालीवाल)

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस