Move to Jagran APP

KBC 11: केबीसी के सेट पर जब पहुंची बिल्लो रानी, फास्टेस्ट फिंगर खेलते ही हो गयी लोट-पोट

KBC 11 केबीसी का मौजूदा सीज़न 19 अगस्त से सोनी टीवी पर ऑन एयर होना शुरू हुआ था। क्विज़ शो में अब तक तीन प्रतिभागी एक करोड़ की राशि ईनाम में जीत चुके हैं। (Photo Twitter/BigB)

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 31 Oct 2019 10:50 AM (IST)Updated: Fri, 01 Nov 2019 02:31 PM (IST)
KBC 11: केबीसी के सेट पर जब पहुंची बिल्लो रानी, फास्टेस्ट फिंगर खेलते ही हो गयी लोट-पोट
KBC 11: केबीसी के सेट पर जब पहुंची बिल्लो रानी, फास्टेस्ट फिंगर खेलते ही हो गयी लोट-पोट

नई दिल्ली, जेएनएन। अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति सीज़न 11 को होस्ट कर रहे हैं। बिग बी अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स के ज़रिए शो से जुड़े अपडेट्स और दिलचस्प जानकारियां फैंस के साथ शेयर करते हैं। अब उन्होंने एक बेहद क्यूट फोटो शेयर की है, जिसे देखकर फैंस भी मज़ेदार कमेंट कर रहे हैं।

loksabha election banner

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर शो के सेट की तीन फोटो साझा की हैं। इनमें से एक फोटो में बिल्ली चमचमाते हुए सेट पर घूमते फिरते दिखाई दे रही है। दूसरी तस्वीर में बिल्ली सेट पर चित अवस्था में लेटी हुई है और तीसरे फोटो में अमिताभ अपनी कुर्सी पर बैठे हुए नज़र आ रहे हैं। अमिताभ ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा- ऐ बिलौरी, बिल्ली बिल्ली, खेलन चली केबीसी, जैसे आई फास्टेस्ट फिंगर लोट पोट हो गयी वहीं। तस्वीरें देखने के बाद बिग बी का दिया हुआ यह कैप्शन वाकई सही लगता है। 

अमिताभ बच्चन के इस मज़ाक को उनके फॉलोअर्स ने भी आगे बढ़ाया और मेज़दार कमेंट्स किये। एक यूज़र ने लिखा कि अमित जी आप इस धरती पर सारी चीज़ों को आकर्षित करते हैं। हॉट सीट की ओर जाते हुए वो काफ़ी फेमस हो गयी है। सेल्फी विद अमित जी। एक अन्य यूज़र ने लिखा कि यह अंदर कैसे आ गयी, इसका तो ऑडिशन भी नहीं हुआ। एक और यूज़र ने लिखा कि बिग बी की पर्सनैलिटी ही ऐसी है कि आकर्षित करती है।

बता दें कि केबीसी का मौजूदा सीज़न 19 अगस्त से सोनी टीवी पर ऑन एयर होना शुरू हुआ था। क्विज़ शो में अब तक तीन प्रतिभागी एक करोड़ की राशि ईनाम में जीत चुके हैं। यह प्रतिभागी हैं सनोज कुमार, गौतम कुमार झा और बबीता तड़े शामिल हैं। 

वैसे यह पहला मौक़ा नहीं है, जब ऐसे बिन बुलाये मेहमान किसी बॉलीवुड इवेंट में पहुंचे हों। पिछले दिनों तस्वीरें आयी थी कि आईफा के ग्रीन कार्पेट पर एक कुत्ता चहलकदमी करता हुआ दिखा था। इससे ठीक पहले सलमान ख़ान वहां से गुज़रे थे। उससे पहले एक रैंप शो में भी कुत्ते के घूमने-फिरने की तस्वीरें वायरल हुई थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.