Move to Jagran APP

Katrina Kaif Sister Isabelle: कटरीना कैफ ने बहन इसाबेल की खिंची फोटो, जमकर हो रही हैं वायरल, देखें तस्वीरें

Katrina Kaif Sister Isabelle कटरीना कैफ लॉकडाउन में वह अपने घर के काम करती हैl

By Rupesh KumarEdited By: Published: Fri, 03 Jul 2020 07:55 PM (IST)Updated: Sat, 04 Jul 2020 07:13 AM (IST)
Katrina Kaif Sister Isabelle: कटरीना कैफ ने बहन इसाबेल की खिंची फोटो, जमकर हो रही हैं वायरल, देखें तस्वीरें
Katrina Kaif Sister Isabelle: कटरीना कैफ ने बहन इसाबेल की खिंची फोटो, जमकर हो रही हैं वायरल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएनl कटरीना कैफ की बहन इसाबेल ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की है। तस्वीर को उनकी बड़ी बहन कैटरीना कैफ ने क्लिक किया हैं। ऐसा लगता है कि कैफ बहनें लॉकडाउन का पूरा मजा ले रही हैं। हाल ही में कटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ ने कटरीना कैफ द्वारा क्लिक की गई एक तस्वीर अपलोड की। इस तस्वीर में इसाबेल कैफ बड़ी खुश नजर आ रही है, क्योंकि उन्हें एक चौड़ी मुस्कान बिखेरते हुए देखा जा सकता हैं।

loksabha election banner

इसके अलावा उनके लाल होंठ को मिस नहीं किया जा सकता। उनके बालों ने तस्वीर में उन्हें और भी खूबसूरत बना दिया। वह ब्लैक नेक वाली टॉप के साथ राउंड नेक डिटेलिंग पहने नजर आईं। फोटो शेयर करते हुए इसाबेल ने लिखा,'... और यह बड़ी बहन कटरीना कैफ के लिए पोज करने का समय है। एक प्रमुख समाचार प्रकाशन के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में कटरीना कैफ ने बताया कि कैसे लोगों के पास एक महामारी की स्थिति के साथ आने वाली बेचैनी से निपटने के विभिन्न तरीके हैं।

 

View this post on Instagram

...and it’s posing time for big sis 📸@katrinakaif

A post shared by Isabelle Kaif (@isakaif) on

कटरीना कैफ ने खुलासा किया कि वह सेट पर नहीं होने से मिस जाती हैंl हालांकि कटरीना ने कहा कि वह यह भी समझती हैं कि दुनिया को एक साथ महामारी से लड़ने की जरूरत क्यों है। इसके अलावा कटरीना कैफ ने अपनी लॉकडाउन दिनचर्या का भी खुलासा किया कि वह अपने घर के काम करती है, खुद को व्यस्त रखने के लिए हर दिन पढ़ती है और वर्कआउट करती है।

 

View this post on Instagram

We’re not sure what it is either .... we ll let u know when we do 🤔🍴🥣 #happyworldsiblingday @isakaif

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

लॉकडाउन के बीच चिंता से निपटने के बारे में बात करते हुए कटरीना ने कहा कि चिंता एक गंभीर मुद्दा है और सुझाव दिया है कि हर किसी को शांत रहने, ध्यान करने या योग करने और उज्जवल पक्ष के बारे में सोचने की आवश्यकता है। कटरीना कैफ को आखिरी बार सलमान खान के साथ फिल्म भारत में देखा गया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। फिल्म में सुनील ग्रोवर, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और तब्बू भी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.