Move to Jagran APP

Kareena Kapoor ने अपनी गर्ल गैंग के साथ ऐसे स्पैंड की संडे नाइट, देखें पार्टी की फोटोज़

फिल्मों और शूटिंग की आपा-धापी से इतर करीना कपूर ख़ान अपनी पर्सनल लाइफ को एंजॉय करना बखूबी जानती हैं। करीना अक्सर अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती नज़र आती हैं। कभी उनकी पार्टी में उनके पति और फिल्म अभिनेता सैफ अली खान शामिल होते हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 26 Jul 2021 01:46 PM (IST)Updated: Mon, 26 Jul 2021 02:02 PM (IST)
Kareena Kapoor ने अपनी गर्ल गैंग के साथ ऐसे स्पैंड की संडे नाइट, देखें पार्टी की फोटोज़
Photo credit - Kareena Kapoor Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्मों और शूटिंग की आपा-धापी से इतर करीना कपूर ख़ान अपनी पर्सनल लाइफ को एंजॉय करना बखूबी जानती हैं। करीना अक्सर अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती नज़र आती हैं। कभी उनकी पार्टी में उनके पति और फिल्म अभिनेता सैफ अली खान शामिल होते हैं, तो कभी एक्ट्रेस अकेले ही अपनी गर्ल गैंग के साथ हैंगआउट करती दिख जाती हैं। जैसे हाल ही में करीना ने अपनी फ्रैंड्स के साथ संडे नाइट एंजॉय की और इसकी फोटोज़ एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

prime article banner

करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर संडे नाइट पार्टी की कुछ फोटोज़ शेयर की हैं जिनमें वो अपनी बेस्ट फ्रेंड मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा और संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर के साथ नज़र आ रही हैं। इन फोटोज़ में करीना काफी कूल लग रही हैं तो वहीं ग्रीन कलर की डीप नेक ड्रेस में मलाइका हमेशा की तरह काफी हॉट लग रही हैं। एक्ट्रेस ने अलग-अलग पोज़ देते हुए चार फोटोज़ अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं। मलाइका और अमृता ने भी अपने अकाउंट पर इन फोटोज़ को रीशेयर किया है। करीना की ये पार्टी फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

वैसे आपको बता दें कि करीना कपूरी किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती ही हैं, लेकिन इन दिनों वो अपने बेटे और प्रेग्नेंसी पर लिखी गई अपनी बुक 'प्रेग्नेंसी बाइबल' को लेकर चर्चा में हैं। करीना कपूर ख़ान कुछ वक्त पहले ही दूसरी बार मां बनी हैं उसके बाद से हर कोई उनके छोटे बेटे की झलक देखने के लिए बेताब है, लेकिन करीना और सैफ ने अब तक अपने छोटे बेटे का चेहरा नहीं दिखाया है, हालांकि उसका नाम क्या रखा है ये सामने आ चुका है। तैमूर के छोटे भाई का नाम है 'Jeh'। 'जे' के साथ करीना की कई फोटोज़ सामने आ चुकी हैं लेकिन किसी भी फोटो में सामने से उनका चेहरा नज़र नहीं आ रहा है। वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' में नज़र आएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.