नई दिल्ली, जेएनएन। कंगना रनोट इन दिनों अपनी अगली फ़िल्म थलाइवी की शूटिंग कर रही हैं। यह दक्षिण भारत की लीजेंडरी एक्ट्रेस और पॉलिटिशयन जे जयललिता की बायोपिक है। कुछ दिन पहले इस किरदार में कंगना का फ़र्स्ट लुक भी जारी हुआ था। अब सेट से कंगना के एक और लुक की तस्वीर सामने आयी है, मगर इस तस्वीर के साथ एक दिलचस्प कहानी जुड़ी है। 

कंगना की टीम ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की है, उसमें उनके साथ एक महिला भी नज़र आ रही हैं, जो कंगना की हेयर स्टाइलिस्ट मारिया शर्मा हैं। मारिया बॉलीवुड की वेटरन हेयर स्टाइलिस्ट हैं और उन्होंने इंडस्ट्री में 50 साल पूरे किये हैं। थलाइवी के सेट पर मारिया की इस उपलब्धि का जश्न मनाया गया और यादगार बनाने के लिए यह तस्वीर शेयर की। 

मारिया ने अपने करियर के दौरान हेमा मालिनी, शर्मिला टैगोर, हेलन और मनीषा कोईराला जैसी अभिनेत्रियों के साथ काम किया है। कंगना ने अपने करियर की शुरुआत उन्हीं के साथ की थी। वो लम्हे और वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई जैसी फ़िल्मों में मारिया ने कंगना के हेयर स्टाइलिंग की थी। इस तस्वीर में मारिया कंगना के थलाइवी लुक को फाइनल टच दे रही हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Wishing Maria Sharma a glorious five decades in the Indian film industry. This legendary hair stylist who worked with screen icons like Hema Malini, Sharmila Tagore, Helen and Manisha Koirala completed 50 years on the sets of Thalaivi. #KanganaRanaut started her career with Maria Ji with films like 'Woh Lamhe' and 'Once Upon A Time in Mumbai'. Here she's seen putting final touches on Kangana's stunning Indian look for #Thalaivi. Stay tuned for more.

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

थलाइवी 26 जून को रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म का निर्देशन एएल विजय कर रहे हैं। विष्णु वर्द्धन इंदूरी और शैलेष आर सिंह फ़िल्म के निर्माता हैं। थलाइवी की स्क्रिप्ट बाहुबली वाले केवी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी है। कंगना की मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झांसी की स्क्रिप्टिंग भी केवी विजयेंद्र प्रसाद ने ही की थी।

कंगना की फ़िल्म पंगा इन दिनों सिनेमाघरों में हैं, जिसने रिलीज़ का एक हफ़्ता गुरुवार को पूरा कर लिया। अश्विनी अय्यर तिवारी निर्देशित फ़िल्म में कंगना ने कबड्डी खिलाड़ी की भूमिका निभायी है। यह कंगना की इस साल पहली रिलीज़ है, जबकि थलाइवी दूसरी फ़िल्म होगी। कंगना पहली बार पर्दे पर किसी दिग्गज पॉलिटिशियन के रोल में दिखेंगी।

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस