Move to Jagran APP

Kajal Aggarwal Marriage PHOTOS: गौतम किचलू की हुईं काजल अग्रवाल, देखें शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन की पहली तस्वीर

Kajal Aggarwal के जीवन में नये और ख़ूबसूरत अध्याय की शुरुआत हो गयी। काजल आज (30 अक्टूबर) को अपने मंगेतर गौतम किचलू के साथ विवाह बंधन में बंध गयीं। काजल ने 6 अक्टूबर को उद्यमी गौतम किचलू के साथ अपनी शादी का एलान किया था।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 30 Oct 2020 07:57 PM (IST)Updated: Sat, 31 Oct 2020 02:26 AM (IST)
Kajal Aggarwal Marriage PHOTOS: गौतम किचलू की हुईं काजल अग्रवाल, देखें शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन की पहली तस्वीर
काजल अग्रवाल की शादी गौतम किचलू से हो गयी। (Photo- Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल आख़िरकार हमेशा के लिए उद्यमी गौतम किचलू की हो गयीं। शुक्रवार (30 अक्टूबर) को मुंबई के होटल ताज महल पैलेस में काजल और गौतम विवाह बंधन में बंध गये। पैनडेमिक की वजह से शादी में ज़्यादा लोग शामिल नहीं हुए। परिवार और नज़दीकी दोस्त ही काजल की शादी में बाराती बने। काजल और गौतम की पहली तस्वीर आते ही वायरल हो गयी है। फैंस इसे शेयर करके उन्हें बधाई दे रहे हैं।  

loksabha election banner

काजल की यह तस्वीर वेडिंग सूत्र ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वो गौतम के साथ नज़र आ रही हैं। वेडिंग ड्रेस और मेकअप में काजल काफ़ी ख़ूबसूरत दिख रही हैं। वहीं, गौतम एलिगेंट नज़र आ रहे हैं। पोस्ट में दी गयी जानकारी के अनुसार, काजल को अमी पटेल ने स्टाइल किया है। वहीं, द ए क्यूब प्रोजेक्ट ने वेंडिंग प्लानिंग की है। इससे पहले गुरुवार को काजल की मेहंदी और हल्दी सेरेमनी हुई थी, जिसमें काजल ने जमकर डांस और मस्ती की थी। यह तस्वीरें सोशल मीडिया में ख़ूब वायरल हुईं। 

 

View this post on Instagram

Just Married! Actress @kajalaggarwalofficial and businessman @kitchlug tied the knot in an intimate ceremony hosted at @tajmahalmumbai. Check out list of her wedding makers below The Wedding Makers Venue: @tajmahalmumbai Bridal Stylist: @stylebyami Wedding Planner: @thea3project Fusion Chants (Wedding): @djganesh_djg @timelessweddingsattaj #tajweddingsutra #weddingsutraexclusive #weddingsutra #kajalagarwal #kajalaggarwal #actress #celebritynews #breakingnews #celebrityweddings #indianweddings #bollywoodnews #kajalaggarwalofficial #kajgautkitched

A post shared by WeddingSutra.com (@weddingsutra) on

काजल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया में ख़ूब वायरल हो रही हैं और फैंस उन्हें शेयर करके बधाई दे रहे हैं।बता दें, काजल ने अपनी शादी की सूचना 6 अक्टूबर को सोशल मीडिया में एक पोस्ट लिखकर साझा की थी। काजल ने लिखा था- यह बताते हुए मुझे असीम ख़ुशी हो रही है कि मैं गौतम किचलू से 30 अक्टूबर को एक छोटे पारिवारिक समारोह में मुंबई में शादी कर रही हूं। इस पैनडेमिक ने निश्चित रूप से हमारी ख़ुशियों को सादगी से भर दिया है, मगर हम साथ में अपनी ज़िंदगी शुरू करने को लेकर काफ़ी उत्साहित हैं और जानते हैं कि आप सब हमारी ख़ुशियों के लिए ख़ुद भी ख़ुश हो रहे होंगे। इस अद्भुत शुरुआत के लिए हमें आपका आशीर्वाद चाहिए। मैं अभी भी वो सब करती रहूंगी, जिसमें मुझे सबसे अधिक आनंद आता है, लोगों का मनोरंजन करना, मगर अब इसके मायने और उद्देश्य बदल जाएंगे। आपके अंतहीन सहारे के लिए शुक्रिया। 

इससे पहले काजल ने इंस्टाग्राम पर शादी की तैयारियों की फोटो पोस्ट की थी, जिसमें मेकअप और हेयरस्टाइल के साथ नज़र आ रही हैं। इस फोटो के साथ काजल ने लिखा- तूफ़ान से पहले की शांति। 

 

View this post on Instagram

Calm before the storm 🤍#kajgautkitched

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

काजल के होने वाले पति गौतम किचलू एक उद्यमी और इंटीरियर डिज़ाइंस कला के शौकीन और प्रशंसक हैं। गौतम के इंस्टाग्राम एकाउंट के मुताबिक वो इंटरनेट उद्यमी हैं। आंतरिक साज-सज्जा और टेक डिज़ाइंस के प्रशंसक हैं। इंटीरियर डेकोरेशन की वेबसाइट चलाते हैं। गौतम ने इंस्टाग्राम पर पूजा-पाठ की फोटो पोस्ट करके लिखा था- ब्लेसिंग एंड पॉज़िटिविटी। काजल ने इन तस्वीरों पर दिल बनाकर अपना प्यार लुटाया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.