नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल आख़िरकार हमेशा के लिए उद्यमी गौतम किचलू की हो गयीं। शुक्रवार (30 अक्टूबर) को मुंबई के होटल ताज महल पैलेस में काजल और गौतम विवाह बंधन में बंध गये। पैनडेमिक की वजह से शादी में ज़्यादा लोग शामिल नहीं हुए। परिवार और नज़दीकी दोस्त ही काजल की शादी में बाराती बने। काजल और गौतम की पहली तस्वीर आते ही वायरल हो गयी है। फैंस इसे शेयर करके उन्हें बधाई दे रहे हैं।  

काजल की यह तस्वीर वेडिंग सूत्र ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वो गौतम के साथ नज़र आ रही हैं। वेडिंग ड्रेस और मेकअप में काजल काफ़ी ख़ूबसूरत दिख रही हैं। वहीं, गौतम एलिगेंट नज़र आ रहे हैं। पोस्ट में दी गयी जानकारी के अनुसार, काजल को अमी पटेल ने स्टाइल किया है। वहीं, द ए क्यूब प्रोजेक्ट ने वेंडिंग प्लानिंग की है। इससे पहले गुरुवार को काजल की मेहंदी और हल्दी सेरेमनी हुई थी, जिसमें काजल ने जमकर डांस और मस्ती की थी। यह तस्वीरें सोशल मीडिया में ख़ूब वायरल हुईं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Just Married! Actress @kajalaggarwalofficial and businessman @kitchlug tied the knot in an intimate ceremony hosted at @tajmahalmumbai. Check out list of her wedding makers below The Wedding Makers Venue: @tajmahalmumbai Bridal Stylist: @stylebyami Wedding Planner: @thea3project Fusion Chants (Wedding): @djganesh_djg @timelessweddingsattaj #tajweddingsutra #weddingsutraexclusive #weddingsutra #kajalagarwal #kajalaggarwal #actress #celebritynews #breakingnews #celebrityweddings #indianweddings #bollywoodnews #kajalaggarwalofficial #kajgautkitched

A post shared by WeddingSutra.com (@weddingsutra) on

काजल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया में ख़ूब वायरल हो रही हैं और फैंस उन्हें शेयर करके बधाई दे रहे हैं।बता दें, काजल ने अपनी शादी की सूचना 6 अक्टूबर को सोशल मीडिया में एक पोस्ट लिखकर साझा की थी। काजल ने लिखा था- यह बताते हुए मुझे असीम ख़ुशी हो रही है कि मैं गौतम किचलू से 30 अक्टूबर को एक छोटे पारिवारिक समारोह में मुंबई में शादी कर रही हूं। इस पैनडेमिक ने निश्चित रूप से हमारी ख़ुशियों को सादगी से भर दिया है, मगर हम साथ में अपनी ज़िंदगी शुरू करने को लेकर काफ़ी उत्साहित हैं और जानते हैं कि आप सब हमारी ख़ुशियों के लिए ख़ुद भी ख़ुश हो रहे होंगे। इस अद्भुत शुरुआत के लिए हमें आपका आशीर्वाद चाहिए। मैं अभी भी वो सब करती रहूंगी, जिसमें मुझे सबसे अधिक आनंद आता है, लोगों का मनोरंजन करना, मगर अब इसके मायने और उद्देश्य बदल जाएंगे। आपके अंतहीन सहारे के लिए शुक्रिया। 

इससे पहले काजल ने इंस्टाग्राम पर शादी की तैयारियों की फोटो पोस्ट की थी, जिसमें मेकअप और हेयरस्टाइल के साथ नज़र आ रही हैं। इस फोटो के साथ काजल ने लिखा- तूफ़ान से पहले की शांति। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Calm before the storm 🤍#kajgautkitched

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

काजल के होने वाले पति गौतम किचलू एक उद्यमी और इंटीरियर डिज़ाइंस कला के शौकीन और प्रशंसक हैं। गौतम के इंस्टाग्राम एकाउंट के मुताबिक वो इंटरनेट उद्यमी हैं। आंतरिक साज-सज्जा और टेक डिज़ाइंस के प्रशंसक हैं। इंटीरियर डेकोरेशन की वेबसाइट चलाते हैं। गौतम ने इंस्टाग्राम पर पूजा-पाठ की फोटो पोस्ट करके लिखा था- ब्लेसिंग एंड पॉज़िटिविटी। काजल ने इन तस्वीरों पर दिल बनाकर अपना प्यार लुटाया था।

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस