नई दिल्ली, जेएनएन। आख़िरकार काजल अग्रवाल की ज़िंदगी का सबसे ख़ूबसूरत लम्हा बस आ ही गया। आज (30 अक्टूबर) काजल अपने मंगेतर गौतम किचलू के साथ हमेशा के लिए शादी के बंधन में बंध जाएंगी और अपनी निजी ज़िंदगी में नये चैप्टर की शुरुआत करेंगी। इससे पहले 29 अक्टूबर को काजल मेहंदी और हल्दी सेरेमनी में ख़शियों से सराबोर नज़र आयीं। इन समारोह की तस्वीरें सोशल मीडिया में छायी हुई हैं। 

हल्दी सेरेमनी के लिए काजल मौक़े के लिहाज़ से पीले रंग के लिबास में सजी नज़र आयीं। काजल के वैवाहिक उत्सव में सिर्फ़ परिवार और क़रीबी दोस्त ही शामिल हो रहे हैं। काजल की शादी के सारे फंक्शन उनके मुंबई स्थित आवास पर ही हो रहे हैं। काजल ने अपनी शादी की ख़ुशख़बरी सोशल मीडिया के ज़रिए साझा की थी और बताया था कि वो मुंबई में गौतम किचलू के साथ सात फेरे लेंगी। 

काजल अग्रवाल के मंगेतर गौतम किचलू इंटीरियर डिज़ाइन के कारोबारी हैं और हैदराबाद में उनका बिज़नेस है। गौतम और काजल पिछले कुछ सालों से रिलेशनशिप में थे। पिछले साल दोनों की इंगेजमेंट हुई थी। 

काजल ने 6 अक्टूबर को सोशल मीडिया के ज़रिए बताया था कि वो 30 अक्टूबर को गौतम संग शादी करेंगी। काजल ने बताया था कि पैनडेमिक की वजह से फंक्शन को निजी रखा जाएगा, लेकिन इससे उनके जज़्बे पर कोई फर्क नहीं पड़ा है। वाकई, इन तस्वीरों में काजल का जज़्बा दिख भी रहा है। अपनी हल्दी सेरेमनी को उन्होंने ख़ूब एंजॉय किया और कुछ ठुमके भी लगाये।

 इस पोस्ट में काजल ने कहा था कि शादी के बाद भी वो फ़िल्मों में काम करना जारी रखेंगी। काजल की बहन निशा अग्रवाल ने हल्दी सेरेमनी के लिए गुलाब रंग का घाघरा चुना।

काजल दक्षिण भारतीय सिनेमा की लोकप्रिय अदाकारा हैं। हिंदी सिनेमा में उन्हें अजय देवगन की फ़िल्म सिंघम से चर्चा मिली थी, जिसमें उन्होंने फीमेल लीड रोल निभाया था। इसके बाद अक्षय कुमार के साथ काजल स्पेशल छब्बीस में नज़र आयी थीं। काजल अब डिज़्नी प्लस हॉटस्टार की सीरीज़ लाइव टेलीकास्ट में दिखेंगी। 

कुछ दिनों पहले ही साउथ के एक और स्टार राणा दग्गूबटी ने मिहीका बजाज के साथ शादी की थी। पैनडेमिक की वजह से राणा की शादी भी क्लोज़-निट अफेयर रहा था और इसमें परिवार और क़रीबी दोस्त शामिल हुए थे। (सभी फोटो- पल्लव अग्रवाल)

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस