Move to Jagran APP

'जस्सी जैसी कोई नहीं' फेम मोना सिंह की शादी की तैयारियां शुरू, मेहंदी में डांस करते हुए तस्वीरें वायरल!

Jassi Jaisi Koi Nahin Fame Mona Singh Mehendi Ceremony Pics मोना सिंह ने सोनी टीवी के ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ से लोकप्रियता हासिल की।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Thu, 26 Dec 2019 05:33 PM (IST)Updated: Thu, 26 Dec 2019 09:56 PM (IST)
'जस्सी जैसी कोई नहीं' फेम मोना सिंह की शादी की तैयारियां शुरू, मेहंदी में डांस करते हुए तस्वीरें वायरल!
'जस्सी जैसी कोई नहीं' फेम मोना सिंह की शादी की तैयारियां शुरू, मेहंदी में डांस करते हुए तस्वीरें वायरल!

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म एक्ट्रेस मोना सिंह 27 दिसंबर, 2019 को अपने इनवेस्टमेंट बैंकर बॉयफ्रेंड श्याम के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एक्ट्रेस ने शादी की बात को अभी भी सार्वजनिक नहीं किया है लेकिन उनके मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो गई हैं। इस मौके पर मोना सिंह ने अपने मेहंदी समारोह में गुलाबी ड्रेस और ज्वेलरी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

loksabha election banner

प्री-वेडिंग फंक्शंस में मोना के करीबी दोस्तों ने भाग लियाl इनमें गौरव गेरा, आशीष कपूर, मीता शर्मा और मिक्की दुदाने शामिल है। मोना सिंह ने शादी को अभी अंडर व्रैप रखा है क्योंकि वह अपने शादी वाले दिन पर कोई अनावश्यक टेंशन नहीं चाहती है।

मोना अपने परिवार वालों और दोस्तों के लिए आज प्री-वेडिंग पार्टी रखने वाली है। शादी एक खास बंधन है और इसमें उन्होंने केवल अपने करीबी दोस्तों को ही आमंत्रित किया हैl इसमें गौरव गेरा, आशीष कपूर, राजेश खेरा और रक्षंदा खान शामिल हैं।

 

View this post on Instagram

मोना सिंह को शादी की बहुत बहुत मुबारक! . . . . . . #MonaSingh #stars #wedding #starswedding #bollywood #HindiRush

A post shared by Hindirush (@hindirush) on

कुछ दिन पहले मोना ने गोवा में एक शानदार पार्टी दी थी। मोना सिंह ने सोनी टीवी के ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ से लोकप्रियता हासिल की। अभिनेत्री कई टीवी शो जैसे जस्सी जैसी कोई नहीं, क्या हुआ तेरा वादा, प्यार को हो जाने दो और कवच... काली शक्ति से’ में नजर आई थी। मोना कुछ वेब सीरीज़ में भी नजर आई थीl इनमें कहने को हमसफर हैं, मॉम-मिशन ओवर मार्स का भी हिस्सा रही हैं।

 

View this post on Instagram

Mehndi ceremony of Mona Singh! @glamouralertofficial 😘💕 * * * #MonaSingh #TVStars #TVActress #Bollywood #BollywoodStars #Beautiful #Pretty #GlamourAlert

A post shared by Glamour Alert (@glamouralertofficial) on

मोना फिल्म 3 इडियट्स के बाद एक बार फिर से आमिर खान और करीना कपूर के साथ फिल्म लाला सिंह चड्डा में स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी। मोना अपनी शादी को लेकर बहुत उत्साहित हैl मोना को दुनिया घुमने का भी बहुत शौक हैl मोना की इमेज एक खुशमिजाज लड़की की अब भी बनी हुई हैंl मोना ने कई फिल्मों में भी काम किया हैl जो कि बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही हैंl


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.