नई दिल्ली, जेएनएन। श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर अभी पढ़ाई करने के लिए न्यूयॉर्क गई हुई हैं। खुशी न्यूयॉर्क में फिल्म अकेडमी में एक्टिंग का कोर्स कर रही हैं। इस दौरान उनकी बहन जाहन्वी कपूर और पापा बोनी कपूर उनसे मिलने पहुंचे हैं। वैसे, जाहन्वी और खुशी के बीच कितनी स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग है ये सभी जानते हैं। यही वजह है कि खुशी को न्यूयॉर्क गए अभी कुछ दिन ही हुए हैं कि जाहन्वी उनसे मिलने पहुंच गईं हैं।

जाहन्वी ने अपने इंस्टाग्राम पर दो फोटो शेयर की हैं जिसमें वो पापा और खुशी के साथ दिख रही हैं। पहली फोटो में जाहन्वी, पापा बोनी कपूर के साथ दिख रही हैं तो वहीं दूसरी फोटो में जाहन्वी, खुशी खपूर के साथ नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए जाहन्वी ने लिखा है, ‘Finally’।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Finally 🌈

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

कुछ दिन पहले भी बोनी कपूर अपनी बेटी से मिलने न्यूयॉर्क पहुंचे थे। यहां से उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जिसमें पापा-बेटी न्यूयॉर्क की सड़कों पर मस्ती करते दिख रहे थे। इस दौरान खुशी ने डेनिम ड्रेस पहनी हुई थी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#boneykapoor and #khushikapoor snapped in New York. 📷 #rakheepunjabi @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

यहां पढ़ रही हैं खुशी कपूर :

आपको बता दें कि खुशी, न्यूयॉर्क फिल्म अकेडमी में एक्टिंग का कोर्स करने गई हैं। न्यूयॉर्क फिल्म अकेडमी में एक्टिंग के कई कोर्स होते हैं। यहां एक्टिंग में मास्टर्स करने के लिए करीब साढ़े 12 लाख रुपये एक सैमेस्टर के देने होते हैं, जिसमें 4 सेमेस्टर होते हैं। वहीं बैचलर कोर्स में एक सैमेस्टर के लिए करीब 10 लाख रुपये देने होते हैं, जिसमें 8 सेमेस्टर हैं। वहीं फिल्म प्रोग्राम के लिए एक साल के करीब 25 लाख रुपये फीस चुकानी पड़ती है।

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप