Move to Jagran APP

देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है, मगर जाह्नवी कपूर पोस्ट कर रही हैं ब्राइडल लुक में फोटो, एक्ट्रेस ने ख़ुद बतायी ऐसा करने की वजह

सोशल मीडिया में कुछ लोगों ने इस बात पर आपत्ति जतायी थी कि देश कोरोना वायरस पैनडेमिक जैसे महासंकट से गुज़र रहा है। ऐसे में कुछ सेलेब्स देश छोड़कर छुट्टियां मनाने विदेश जा रहे हैं और फिर वहां से खिलखिलाते हुए फोटो सोशल मीडिया में पोस्ट कर रहे हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 23 Apr 2021 08:53 PM (IST)Updated: Sat, 24 Apr 2021 11:06 AM (IST)
देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है, मगर जाह्नवी कपूर पोस्ट कर रही हैं ब्राइडल लुक में फोटो, एक्ट्रेस ने ख़ुद बतायी ऐसा करने की वजह
Janhvi Kapoor posts bridal look photo. Photo- Instagram/Janhvi Kapoor

नई दिल्ली, जेएनएन। जाह्नवी कपूर हाल ही में अपने मालदीव से छुट्टियां मनाकर लौटी हैं। उन्होंने मालदीव वेकेशन के दौरान अपनी कई हॉट एंड बोल्ड फोटोज़ सोशल मीडिया में शेयर की थीं। कुछ डांस वीडियोज़ भी पोस्ट किये थे। अब शुक्रवार को जाह्नवी ने अपने ब्राइडल लुक की फोटो शेयर की, मगर इसके साथ सफ़ाई भी दी कि यह फोटो क्यों साझ कर रही हैं।

loksabha election banner

जाह्नवी ने ख़ुश मैगज़ीन के कवर की फोटो साझा की, जिसमें वो ब्राइडल लुक में मुस्कुराती हुई दिख रही हैं। इस फोटो को पोस्ट करने के साथ जाह्नवी ने सफ़ाई में लिखा कि इस मुश्किल वक़्त में, मुझे पता है कि एक देश के नाते हम जिस तरह की मुश्किलों का सामना कर रहे हैं, उनके लिए हमें संवेदनशील होने की ज़रूरत है और इसे मैं अनदेखा नहीं कर सकती। यह कवर और इसके लिए की गयी पोस्ट कुछ वक़्त पहले किया गया कमिटमेंट है और इसे लॉकडाउन से पहले शूट किया गया था। हम लोगों ने अपनी सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा, जितना भी सम्भव था। मुझे उम्मीद है, आप सब सुरक्षित और मजबूत होंगे। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

आपको बता दें, सोशल मीडिया में कुछ लोगों ने इस बात पर आपत्ति जतायी थी कि देश कोरोना वायरस पैनडेमिक जैसे महासंकट से गुज़र रहा है। ऐसे में कुछ सेलेब्स देश छोड़कर छुट्टियां मनाने विदेश जा रहे हैं और फिर वहां से अपने हॉट और बोल्ड खिलखिलाते हुए फोटो सोशल मीडिया में पोस्ट कर रहे हैं। एक्ट्रेस श्रुति हासन ने भी इस चलन पर एक इंटरव्यू में टिप्पणी की थी।

 

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

इससे पहले जाह्नवी ने गुरुवार को अर्थ डे के मौक़े पर अपनी तीन तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं। एक में वो टॉप और शॉर्ट्स पहने हुए ढलते हुए सूरज की ओर निहार रही हैं। दूसरी सिर्फ़ सूरज की है और तीसरी में जाह्नवी समंदर किनारे बैठी हुई हैं और पीछे मुड़कर देख रही हैं। इन तस्वीरों के साथ जाह्नवी ने एक लम्बा नोट लिखा है। इस नोट में जाह्नवी ने लिखा- तुमने जो हमें दिया है, उसकी मैं जब भी कद्र नहीं करती हूं, उसके लिए माफ़ी चाहती हूं। तुम्हारी ख़ूबसूरती भुलाने के लिए मैं माफ़ी चाहतीहूं। इस धरती पर बेहिचक घूमते हुए नई संभावनाओं की तलाश करने के तोहफ़े के लिए संवेदनहीन होने के लिए माफ़ी चाहती हूं।

जाह्नवी की फ़िल्म रूही 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। जाह्नवी के फ़िल्मी करियर की यह दूसरी फ़िल्म थी, जो बड़े पर्दे पर आयी। इस हॉरर-कॉमेडी फ़िल्म में जाह्नवी ने एक प्रेतात्मा के कब्ज़े वाली लड़की का रोल निभाया था। फ़िल्म में राजकुमार राव और वरुण शर्मा जाह्नवी के अपोज़िट थे। जाह्नवी ने अपना फ़िल्म करियर 2018 में आयी धड़क से शुरू किया था। उनकी दूसरी फ़िल्म गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल थी, जो कोरोना वायरस पैनडेमिक की वजह से सिनेमाघरों में रिलीज़ नहीं हो सकी थी। यह फ़िल्म नेटफ्लिक्स पर आयी थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.