नई दिल्ली, जेएनएन। अमिताभ बच्चन की नातिन और श्वेता बच्चन नंदा की बेटी नव्या नवेली नंदा का आज (6 दिसम्बर) को जन्मदिन है। नव्या को जन्मदिन की बधाइयां दी जा रही हैं। मामा अभिषेक और मम्मा श्वेता ने भी नव्या को जन्मदिन की प्यारभरी बधाई दी है।

अभिषेक ने नव्या के साथ एक फोटो शेयर करके लिखा है- जन्मदिन की बधाई नव्या। मामू आपसे बहुत प्यार करते हैं। नव्या, श्वेता और निखिल नंदा की बेटी हैं। नव्या का जन्म 1997 में हुआ था और यह उनका 22वां जन्मदिन है। नव्या अभी न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रही हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Happy birthday my Navya. Mamu loves you very much. ❤️ #MyPartnerInKicks

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

श्वेता ने नव्या को प्यार से नवलूज़ बुलाते हुए जन्मदिन की बधाई दी और लिखा- तुम जिस भी ज़िंदगी को छूती हो, उसे रौशन से भर देती हो, सबसे ज़्यादा मेरी। दिलचस्प बात यह है कि नव्या एक ऐसे परिवार से आती हैं, जिन्होंने अभिनय की दुनिया में नए आयाम छुए हैं। मगर, नव्या का अभिनय में कोई रुझान नहीं है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में श्वेता ने बताया था, मुझे नहीं पता कि नव्या का क्या हुनर है। मुझे लगता है कि जब तक उसे इससे शिद्दत से लगाव ना हो, इधर (एक्टिंग) नहीं आना चाहिए। वो कुछ मशहूर लोगों से जुड़ी है, सिर्फ़ इसलिए उसे यह मिलना चाहिए। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Happy Birthday Nablooz you light up every life you touch, and mine the most. Squeeze you Cheezu ! Love you crazy loads ♥️

A post shared by S (@shwetabachchan) on

श्वेता अक्सर बेटी के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। डॉटर्स डे पर श्वेता ने नव्या के साथ एक तस्वीर शेयर करके लिखा था- बीते सालों में ड्रामा सिर्फ़ बढ़ा है। फिर भी हैप्पी डॉटर्स डे। इसके साथ ब्रैकेट में श्वेता ने लिखा- प्लीज़, मेरी टीशर्ट लौटा देना। जिससे पता चलता है कि श्वेता और नव्या की बांडिंग बेहद स्पेशल है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

The level of drama has only risen over the years. Nonetheless #happydaughtersday I ♥️ you Chee- zu (please return my t shirt)

A post shared by S (@shwetabachchan) on

नव्या, तीज-त्योहारों पर अक्सर अपने बच्चन परिवार के साथ नज़र आती हैं। इस तस्वीर में नव्या नाना अमिताभ बच्चन, नानी जया बच्चन, भाई अगस्त्य और कज़िन आराध्या बच्चन के साथ हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

♥️

A post shared by S (@shwetabachchan) on

नव्या नवेली की दादी रितु नंदा हिंदी सिनेमा के शोमैन राज कपूर की बेटी हैं। इस लिहाज़ से नव्या का कपूर खानदान से भी सीधा कनेक्शन है। 

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस