नई दिल्ली, जेएनएनl हाल ही में हुए फिल्मफेयर ग्लैमर एंड स्टाइल अवार्ड्स में बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने बेस्ट कॉस्ट्यूम और ग्लैमरस अंदाज में नजर आए लेकिन कियारा आडवाणी की ड्रेस कुछ लोगों को पसंद नहीं आई और इंस्टाग्राम अकाउंट डाइट सब्या ने उनके आउटफिट का मज़ाक उड़ाया हैंl डाइट सब्या को लगता है कि कियारा आडवाणी की ड्रेस स्टिकी नोट्स के बराबर है। इंस्टाग्राम अकाउंट डाइट सब्या की पोस्ट में इस तुलना को किया गया हैं।

हाल ही में हुए फिल्मफेयर ग्लैमर एंड स्टाइल अवार्ड्स में बॉलीवुड सेलेब्स को शानदार अंदाज में देखा और वह खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आ रहे थे लेकिन कियारा आडवाणी की ड्रेस लोगों को पसंद नहीं आई। कियारा आडवाणी ने एक मरमेड येलो गाउन में नजर आई, जिसमें एक ही शेड के कपड़ों के छोटे-छोटे टुकड़े थे। डाइट सब्या ने अपनी पोस्ट में इस बात का संज्ञान लेते हुए कियारा की ड्रेस की तुलना स्टिकी नोट्स से की हैं।

डाइट सब्या ने एक पोस्ट में लेफ्ट की ओर कियारा की फोटो और राइट में एक स्टिकी नोट शेयर करते हुए पोस्ट किया, ‘जस्ट फॉर लोल्स, कियारा आडवाणी का गाउन हमें स्टिकी नोट के जैसा लग रहा हैंl’

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

कुछ हफ्तों पहले कबीर सिंह के प्रचार के दौरान एक अन्य ड्रेस की नकल कर पहनने के लिए कियारा को डायट सब्या द्वारा ट्रोल किया गया थाl कियारा को हॉट स्टेपर ऑफ द ईयर पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Just for LOLs, @kiaraaliaadvani’s gown reminded us of sticky notes 😅😂😜 . #dietmeme #fashionmeme #meme #lols #dietsabya

A post shared by Diet Sabya (@dietsabya) on

ऐसा लगता है कि कबीर सिंह की एक्ट्रेस डाइट सब्या द्वारा लिए गए इस पॉटशॉट को नजरअंदाज कर खुशी मनाएंगी। बॉक्स ऑफिस पर कबीर सिंह की जबरदस्त सफलता के बाद कियारा अब अपनी आगामी फिल्म गुड न्यूज़ के प्रचार में व्यस्त है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#FilmfareStyleAndGlamour2019 💥 Thank you team @filmfare for honouring me with the hotstepper of the year award 🤩😎😍❤ Humbled and delighted!

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

इस फिल्म में उनके अलावा अक्षय कुमार, करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ की अहम भूमिका हैंl यह फिल्म IVF के माध्यम से मां बनने की पृष्ठभूमि पर आधारित हैंl

Posted By: Rupesh Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस