Move to Jagran APP

Gauahar Zaid Wedding : इन रोमांटिक फोटोज़ के साथ गौहर ख़ान ने शेयर किया कार्ड, 25 दिसंबर को होगा निकाह

गौहर खान इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी खबरों में हैं। गौहर अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड ज़ैद दरबार से इस साल शादी करने जा रही हैं। उन्होंने अपने निकाह की डेट का भी ऐलान कर दिया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 01 Dec 2020 04:28 PM (IST)Updated: Tue, 01 Dec 2020 04:38 PM (IST)
Gauahar Zaid Wedding : इन रोमांटिक फोटोज़ के साथ गौहर ख़ान ने शेयर किया कार्ड, 25 दिसंबर को होगा निकाह
Photo Credit - Gauahar khan Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस’ फेम और एक्ट्रेस गौहर खान इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी खबरों में हैं। गौहर अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड ज़ैद दरबार से इस साल शादी करने जा रही हैं। गौहर ने कुछ दिन पहले ही ज़ैद से सगाई है की है और अब उन्होंने अपने निकाह की डेट का भी ऐलान कर दिया है। सगाई के बाद से ये खबरें थीं कि गौहर और ज़ैद 25 दिसंबर को शादी करने वाले हैं, लेकिन इन खबरों पर अब तक मुहर नहीं लगी थी। पर अब ख़ुद गौहर ने अपनी निकाह की डेट का खुलासा कर दिया है।

loksabha election banner

गौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ज़ैद के साथ कुछ रोमांटकि तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज़ में ज़ैद कुर्ते पायजामे में दिख रहे हैं तो हीं गौहर लॉन्ग स्कर्ट और टॉप में नज़र आ रही हैं। इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने एक कार्ड भी शेयर किया है जिसमें ये अनाउंसमेंट है कि गौहर और ज़ैद इस साल शादी कर रहे हैं। फोटोज़ के साथ गौहर ने कैप्शन में लिखा है, ‘#25thDec2020'।

 

View this post on Instagram

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कपल ने शादी के लिए आईटीसी मराठा चुना है। साथ ही कपल पुणे के जाधवगढ़ होटल में प्री वेडिंग शूट भी करवा सकते हैं। दरअसल, गौहर खान शादी को रॉयल टच देना चाहते हैं। बताया जा रहा है कि शादी 25 को है, लेकिन 22 दिसंबर से ही शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो जाएंगे। इसके बाद 25 तारीख को निकाह होगा।

आपको बता दें कि जैद और गौहर खान हाल ही में दुबई घुमने गए थे दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर दुबई ट्रिप की तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। ये फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.