Move to Jagran APP

Ekta Kapoor की सारी कोशिशें नाकाम, आखिर सामने आ ही गईं बेटे रवि की तस्वीरें, देखिए क्यूट लुक

जनवरी में सरोगेसी की मदद से मां बनी एकता कपूर हमेशा से ही बेटे रवि को दुनिया की नज़रों से छिपाती आई हैं। हाल ही में रवि की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Tue, 27 Aug 2019 11:46 AM (IST)Updated: Tue, 27 Aug 2019 11:46 AM (IST)
Ekta Kapoor की सारी कोशिशें नाकाम, आखिर सामने आ ही गईं बेटे रवि की तस्वीरें, देखिए क्यूट लुक
Ekta Kapoor की सारी कोशिशें नाकाम, आखिर सामने आ ही गईं बेटे रवि की तस्वीरें, देखिए क्यूट लुक

नई दिल्ली, जेएनएन। डायरेक्टर और प्रोड्यूसर एकता कपूर अपने बेटे के रवि के जन्म के बाद से ही उसे हर किसी की नज़रों से दूर रखने की लाख कोशिशें करती हैं, मगर हाल ही में एकता की सारी कोशिशें नाकामयाब हो गईं जब जन्माष्टमी के मौके पर उनके बेटे की तस्वीर को हर कैमरे ने कैद किया।

loksabha election banner

आपको बता दें कि जनमाष्टमी के मौके पर एकता अपने बेटे को लेकर मंदिर पहुंची थीं। एकता अपने बेटे को लेकर इतना सजग हैं कि पूजा के दौरान भी वे बेटे रवि का चेहरा अपने हाथों से छिपाने की लगातार कोशिशें कर रही थीं, लेकिन इससे पहले ही हर कोई रवि को देख चुका था।

यह भी पढ़ें: PHOTOS: फैंस के साथ लंदन मस्ती करते दिखे Deepika Padukone और Ranveer Singh

रवि की पहली झलक देखना हर किसी के लिए खास था क्योंकि उन्होने इस दौरान बाल कृष्ण की तरह कपड़े पहने हुए थे और माथे पर एक बड़ा सा टीका लगाया हुआ था। इस लुक में रवि काफी क्यूट नज़र आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

First glimpse of #ektakapoor cute son #RavieKapoor as they Grace Janmashtami celebrations in Mumbai #Instalove #instadaily #sunday #manavmanglani @manav.manglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

एकता कपूर ने कई बार बेटे के साथ तस्वीरें शेयर की हुई हैं लेकिन वें हर बार रवि के चेहरे को छिपा दिया करती थीं। कुछ दिनों पहले भी एकता ने एक्टर मोना सिंह की एक वीडियो शेयर की थी जिसमें रवि मोना की गोद में थे, और एकता उनसे पूछ रही थीं कि उनका बेटा कैसा दिखता है।

 

View this post on Instagram

Dost sach bolte hai! 🥰🕺🏻😂😂😂😂😂😂👋!

A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on

आपको बताते चलें कि जनवरी में एकता के सरोगेसी की मदद से एक बेटे को जनवरी 2019 मे जन्म दिया है। एकता एक सिंगल मदर हैं। जल्द ही 13 सितम्बर को एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस में बन रही फिल्म 'ड्रीम गर्ल' रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म में आयुष्मान खुर्राना और नुसरत भरुचा मुख्य किरदार निभा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.