Move to Jagran APP

Inside Pics: राध्या को गोद में लेकर धर्मेंद्र ने काटा बर्थडे केक, हेमा मालिनी ने दी अपने 'ड्रीम मैन' को बधाई

Dharmendra Birthday Celebration Inside Pics धर्मेंद्र आज भी अपनी जड़ों से जुड़े हैं और अक्सर खेत-खलिहानों की बातें करते हैं। हेमा मालिनी से उनकी शादी 1980 में हुई थी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 09 Dec 2019 02:49 PM (IST)Updated: Mon, 09 Dec 2019 08:06 PM (IST)
Inside Pics: राध्या को गोद में लेकर धर्मेंद्र ने काटा बर्थडे केक, हेमा मालिनी ने दी अपने 'ड्रीम मैन' को बधाई
Inside Pics: राध्या को गोद में लेकर धर्मेंद्र ने काटा बर्थडे केक, हेमा मालिनी ने दी अपने 'ड्रीम मैन' को बधाई

नई दिल्ली, जेएनएन। 8 दिसम्बर को बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र ने अपना 84वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। बेटर हाफ़ हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र को बर्थडे विश करने के साथ उनकी ताज़ा तस्वीर शेयर की, जिसमें धर्मेंद्र काफ़ी ख़ुश नज़र आ रहे हैं। 

loksabha election banner

हेमा मालिनी ने बर्थडे पार्टी से धर्मेंद्र का फोटो ट्विटर पर शेयर करके लिखा- धरमजी का जन्मदिन मनाया। पूरा परिवार उनके साथ था और हमने साथ में शानदार और बेहतरीन वक़्त बिताया। वो बहुत ख़ुश थे। धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की प्रेम कहानी हिंदी सिनेमा में एक किंवदंती की तरह है, जिसका ज़िक्र पीढ़ी-दर-पीढ़ी होता रहता है। पर्दे पर इनकी जोड़ी ने जितना प्रभावित किया, पर्दे के बाहर भी धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की जोड़ी ने उतना ही असर छोड़ा।

दोनों ने साथ में कई हिट और सुपर हिट फ़िल्मों में काम किया है। पर्दे की तरह ही, दोनों ने राजनीतिक जीवन में भी क़दम रखा। धर्मेंद्र बीजेपी के टिकट पर बीकानेर से सांसद रह चुके हैं तो हेमा मालिनी मथुरा से बीजेपी की दोबारा सांसद चुनी गयीं।

बेटी एशा देओल ने भी पापा धरम के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें साझा की हैं। एशा ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें धर्मेंद्र अपने दोनों दामादों भरत तखतानी और वैभव वोहरा के अलावा नाती-नातिनों के साथ दिख रहे हैं। उनकी गोद में एशा की बड़ी बेटी राध्या नज़र आ रही है।

 

View this post on Instagram

Happy birthday papa ♥️🧸 #birthdaycelebration with all of us 🤗🧿 #radhyatakhtani #darienvohra #mirayatakhtani @vaivohra @bharattakhtani3 @aapkadharam #happybirthday

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on

इससे पहले एशा ने धर्मेंद्र को जन्मदिन की बधाई देने के लिए एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा- हैप्पी बर्थडे पापा। हमेशा स्वस्थ और ख़ुश रहिए। 

 

View this post on Instagram

Happy birthday papa 🧸🎈 love u ! Stay blessed, happy & healthy always 🧿♥️🤗 @aapkadharam

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on

धर्मेंद्र को इंडस्ट्री में लगभग 60 साल हो चुके हैं और इस दौरान कई बेहद कामयाब फ़िल्मों में काम किया। इन दिनों धर्मेंद्र पर्दे से फुरसत पाकर अपने फार्म हाउस पर ज़्यादातर वक़्त बिताते हैं, जिसे वीडियो वो सोशल मीडिया में पोस्ट करते रहते हैं। धर्मेंद्र आज भी अपनी जड़ों से जुड़े हैं और अक्सर खेत-खलिहानों की बातें करते हैं। हेमा मालिनी से उनकी शादी 1980 में हुई थी और दोनों के दो बेटियां एशा और देओल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.