Move to Jagran APP

Celebs New Year Holiday Photos: सिद्धार्थ-कियारा, ईशान-अनन्या... नये साल का जश्न मनाने निकले ये सेलेब्रिटी कपल्स

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बुधवार को मुंबई एयरपोर्ट पर दिखे। पैपराज़ी के अनुसार सिद्धार्थ और कियारा नये साल का स्वागत मालदीव में करेंगे। दोनों काफ़ी समय से डेट कर रहे हैं मगर सार्वजनिक रूप से इसे स्वीकार नहीं किया है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 30 Dec 2020 01:31 PM (IST)Updated: Wed, 30 Dec 2020 08:06 PM (IST)
Celebs New Year Holiday Photos: सिद्धार्थ-कियारा, ईशान-अनन्या... नये साल का जश्न मनाने निकले ये सेलेब्रिटी कपल्स
सिद्धार्थ-कियारा, रणबीर-आलिया, अर्जुन-मलाइका, ईशान-अनन्या पांडेय। (फोटो- मिड-डे)

नई दिल्ली, जेएनएन। 2020 की विदाई और 2021 के स्वागत का वक़्त आख़िर आ ही गया। कोरोना वायरस पैनडेमिक की वजह से नये साल की धूम पहले जैसी दिखायी नहीं देगी, मगर 2020 जिस तरह बीता है, उसने तमाम बंदिशों के बावजूद नये साल को लेकर लोगों में जोश भर दिया है। कुछ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने नये साल का जश्न देश में ही मनाने का फ़ैसला किया, तो कुछ ऐसे भी हैं, जो देश से बाहर नये साल का स्वागत करेंगे। कोरोना वायरस पैनडेमिक को देखते हुए मुंबई में कई प्रतिबंध लगाये गये हैं। 

loksabha election banner

सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बुधवार को मुंबई एयरपोर्ट पर दिखे। पैपराज़ी के अनुसार, सिद्धार्थ और कियारा नये साल का स्वागत मालदीव में करेंगे। दोनों काफ़ी समय से डेट कर रहे हैं, मगर सार्वजनिक रूप से इसे स्वीकार नहीं किया है। पिछले साल भी सिद्धार्थ और कियारा ने नये साल की छुट्टियां अफ्रीका में साथ मनायी थीं। सिद्धार्थ और कियारा, कारगिल वॉर हीरो परमवीर चक्र विजेता कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक में साथ आ रहे हैं।

 

Photo- Yogen Shah

ईशान खट्टर-अनन्या पांडेय

इस साल खाली पीली में साथ आये ईशान खट्टर और अनन्या पांडेय नये साल का जश्न कथित तौर पर मालदीव में मनाएंगे। दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था। ईशान और अनन्या के कपल स्टेटस को लेकर ख़बरें आती रही हैं। दोनों को कटरीना कैफ़ की क्रिसमस पार्टी में भी साथ में मस्ती करते देखा गया था।

Photo- Yogen Shah

टाइगर श्रॉफ-दिशा पाटनी

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी शनिवार को छुट्टियां मनाने जा चुके हैं। दोनों इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो पोस्ट कर रहे हैं, मगर लोकेशन का खुलासा नहीं किया है। टाइगर और दिशा लम्बे अर्से से साथ हैं। हालांकि, सार्वजनिक तौर पर दोनों रिलेशनशिप को लेकर कमेंट करने से बचते रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

 

View this post on Instagram

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

मलाइका अरोड़ा- अर्जुन कपूर

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर गोवा में नये साल की छुट्टियां एंजॉय कर रहे हैं, जहां मलाइका की बहन अमृता भी हैं और बुधवार को करण जौहर भी पहुंच गये। मलाइका लगातार तस्वीरों के ज़रिए अपडेट दे रही हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण राजस्थान में हैं। इन्हें मुंबई और जयपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। रणवीर और दीपिका इस बार नये साल का स्वागत वहीं करेंगे। पद्मावत के ज़रिए दोनों का इस राज्य से रिश्ता भी रहा है। 

Photo- Pallav Paliwal

रणबीर कपूर- आलिया भट्ट

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी राजस्थान पहुंचे हैं। मुंबई से प्राइवेट प्लेन के ज़रिए उन्होंने जयपुर तक का सफ़र किया। मॉम नीतू कपूर भी साथ में हैं। नीतू कुछ दिनों पहले कोविड-19 का शिकार हो चुकी हैं। 

 

Photo- Pallav Paliwal

इनके अलावा एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी नये साल का स्वागत धर्मशाला में करेंगे। आमिर ख़ान अपने परिवार के साथ शादी की सालगिरह मनाने गुजरात में गीर नेशनल पार्क गये हुए थे। रिपोर्ट्स के अनुसार, आमिर नये साल का स्वागत वहीं कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.