Move to Jagran APP

अलविदा 2020: बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने कुछ इस तरह बिताया साल का आख़िरी दिन, 2021 के लिए दिखी बेताबी

करीना कपूर ख़ान ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें पोस्ट की हैं जिनमें वो सैफ़ अली ख़ान और तैमूर के साथ घर में हैं। इन तस्वीरों में सैफ़ और तैमूर नये साल के स्वागत के लिए बिल्कुल तैयार दिख रहे हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 31 Dec 2020 05:00 PM (IST)Updated: Fri, 01 Jan 2021 08:14 AM (IST)
अलविदा 2020: बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने कुछ इस तरह बिताया साल का आख़िरी दिन, 2021 के लिए दिखी बेताबी
करीना कपूर ख़ान ने परिवार के साथ फोटो पोस्ट की। फोटो- इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन। आख़िरकार 2020 एक बुरे सपने की तरह गुज़र चुका है और नये साल की पहली सुबह ने नई उम्मीदों और सपनों के साथ दस्तक दे दी है। 2021 के आने से अधिक ख़ुशी इस साल के जाने की है। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ भी 2020 की विदाई को लेकर उत्साहित रहे और उम्मीद कर रहे हैं 2021 में हालात बेहतर होंगे। आइए, तस्वीरों के ज़रिए देखते हैं कि सेलेब्रिटीज़ ने साल का आख़िरी दिन कैसे गुज़ारा। 

prime article banner

करीना कपूर ख़ान ने आख़िरी दिन अपने परिवार के साथ गुज़ारा। इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमें वो सैफ़ अली ख़ान और तैमूर के साथ घर में हैं। इन तस्वीरों में सैफ़ और तैमूर नये साल के स्वागत के लिए बिल्कुल तैयार दिख रहे हैं। बेबो ने इन तस्वीरों के साथ लिखा- अपने बॉयज़ के साथ सिमटकर और गले लगाते हुए परफेक्ट पिक्चर लेने की कोशिश। मेरे जीवन में इन दोनों के बिना 2020 को बर्दाश्त करना आसान नहीं होता। आगे बढ़ते हुए... नई शुरुआत के लिए। सुरक्षित रहना मेरे दोस्तों। सभी के लिए प्यार और उम्मीद। हम आप सबको प्यार करते हैं। हैप्पी न्यू ईयर। बता दें, करीना इस समय प्रेग्नेंट हैं और 2021 में उनके घर नन्हा मेहमान आएगा।

 

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना की बहन करिश्मा कपूर ने धूप सेकते हुए अपनी तस्वीर पोस्ट की है, जिसके साथ उन्होंने लिखा- साल के आख़िरी दिन धूप सेकते हुए। 

 

View this post on Instagram

A post shared by KK (@therealkarismakapoor)

मलाइका अरोड़ा फ़िलहाल गोवा में हैं, जहां वो अर्जुन कपूर और बहन अमृता अरोड़ा के साथ नये साल का स्वागत करने गयी हैं। मलाइका ने 31 दिसम्बर को अपने डॉगी एक्सल के साथ तस्वीर शेयर करके लिखा- साल का आख़िरी दिन। इसे नहीं भुला सकते।

 

View this post on Instagram

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

माधुरी दीक्षित ने यादों का एक वीडियो बनाया है, जिसमें उन्होंने यू-ट्यूब चैनल की कुछ यादें शेयर की हैं। माधुरी ने लिखा- फुर्सत के पलों में, 2020 ने मुझे आप शॉर्ट वीडियोज़ के ज़रिए सबसे जुड़ने की वजह दे दी। मैं सभी सकारात्मक कमेंट पढ़ने का लुत्फ़ उठाती हूं। प्यार के लिए शुक्रिया। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

गौरी ख़ान ने शाह रुख़ ख़ान के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर करके लिखा- आख़िरकार 2021। नये साल की शुभकामनाएं। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

कृति सेनन ने वर्कआउट करते हुए वीडियो पोस्ट किया, जिसके साथ उन्होंने लिखा- जमे रहिए। 2020 बस ख़त्म होने वाला है। यह साल हर हाल में मुश्किल रहा है, लेकिन इसने मुझे एहसास करवाया कि मैं जितना सोचती थी, उससे कहीं अधिक शक्तिशाली हूं। कोविड को बाद अपनी ताक़त पा रही हूं। बता दें, कृति सनोन भी उन एक्ट्रेसेज़ में शामिल हैं, जो इस साल कोरोना वायरस की चपेट में आये थे। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Kriti (@kritisanon)

जाह्नवी कपूर ने अपनी फोटो पोस्ट की है, जिसमें वो मुड़कर देख रही हैं। इस तस्वीर के साथ जाह्नवी ने सूरज और फूल की इमोजी बनायी है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

सारा अली ख़ान साल के आख़िरी दिन भी अपनी फ़िल्म कुली नम्बर 1 का प्रमोशन करते दिखीं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर वरुण धवन के साथ तस्वीरें पोस्ट की हैं। कुली नम्बर 1 अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ हो चुकी है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

कनिका कपूर पहली बॉलीवुड सेलेब्रिटी हैं, जो कोविड-19 पॉजिटिव हुई थीं। कनिका फ़िलहाल लंदन में हैं और वहां से अपनी तस्वीरें पोस्ट करके लिखा- 2021 की ओर जाते हुए।

 

View this post on Instagram

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor)

सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी वेकेशन की दो तस्वीरें पोस्ट करके लिखा- साल का आख़िरी दिन। अलविदा 2020।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

साल 2020 कोरोना वायरस के नाम रहा और कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ भी इसकी चपेट में आयी। वहीं कारोबार का भी काफ़ी नुक़सान हुआ। यही वजह है कि आम लोगों की तरह सेलेब्स को भी 2020 के गुज़र जाने की ख़ुशी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.