नई दिल्ली, जेएनएन। भजन सम्राट अनूप जलोटा अब अक्सर अपने अलग-अलग कारनामों से सबको चौंकाते नज़र आते हैं। कुछ साल पहले इन्होंने ‘बिग बॉस 12’ में अपनी स्टूडेंट जसलीन मथारू के साथ बतौर पार्टनर एंट्री कर के सबको चौंका दिया था। जिसक वजह से वो काफी चर्चा में भी रह थे और जमकर ट्रोल भी हुए थे। अब अनूप जलोट ने अपने नए भेष से सबको चौंका दिया है।

दरअसल, सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज़ शेयर की हैं जिनमें वो सत्य साईं बाबा के गेटअप में नज़र आ रहे हैं। अनूप जलोटा ने मेकअप के जरिए सत्य साईं बाबा का रूप धारण किया है। अगर आप फोटोज़ देखेंग तो आपको अनूप जलोटा के बालों से लेकर वेशभूषा तक सब कुछ सत्या साईं बाबा जैसा ही नज़र आएगा। इन फोटोज़ में सिंगर के बाल हल्के घुंघराले नज़र आ रहे हैं वहीं उन्होंनें ऑरेंज रंग के कपड़े पहने हुए हैं।

भजन सम्राट ने इंस्टाग्राम पर दो फोटो शेयर की हैं पहली फोटो में एक मेकअप आर्टिस्ट उनका मेकअप करता दिख रहा है। वहीं दूसरी फोटो में अनूप मेकअप करवाने के बाद वो सत्य साईं बाबा के रूप में तैयार होकर कुर्सी पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। इन फोटोज़ को शेयर करते हुए सिंगर ने अपने फैंस से ये भी पूछा है कि वो कैसे लग रहे हैं। अनूप ने अपने कैप्शन में लिखा, ‘तो कैसा लगा आपको ये ट्रांस्फॉर्मेशन? क्या मैं सत्य साईं बाबा जी की तरह नहीं लग रहा हूं?'।अनूप जलोटा की ये फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Anup Jalota (@anupjalotaonline)

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Anup Jalota (@anupjalotaonline)

वैसे आपको बता दें कि अनपू जलोटा ने रूप हमेशा के लिए नहीं अपनाया है। दरअसल, सिंगर जल्द ही एक बायोपिक फिल्म नज़र आने वाले हैं। जिसमें वो सत्य साईं बाबा का किरदार निभाते दिखेंगे। तो इस तरह अनूप जलोटा अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म 22 जनवरी को थिएटर में रिलीज होगी। फिल्म को हिंदी, मराठी, इंग्लिश और तेलुगू भाषा में रिलीज किया जाएगा।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Anup Jalota (@anupjalotaonline)

Edited By: Nazneen Ahmed