नई दिल्ली, जेएनएन। Anushka Sharma and Virat Kohli Anniversary  : आज अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी की दूसरी सालगिरह है। दोनों ने दो साल पहले 2017 में इटली में शादी रचाई थी। इस मौके पर अनुष्का और विराट ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को शादी की सालगिरह की बधाई दी है।

अनुष्का का प्यारा संदेश

अनुष्का ने अपनी और पति विराट कोहली की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, किसी दूसरे इंसान को प्यार करना भगवान का चेहरा देखने जैसा होता है (विक्टर हूगो का कथन)। प्यार जो चीज होती है वह सिर्फ भावनाएं नहीं हैं। यह उससे कहीं ज्यादा है। यह गाइड और प्रोपेलर जैसा होता है। संपूर्ण सत्य का रास्ता। और मैं सचमुच खुशकिस्मत हूं क्योंकि मुझे सच्चा प्यार मिला है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

"To love another person is to see the face of God" -Victor Hugo The thing about love is that it's not just a feeling , it's much more than that . It's a guide , a propeller, a path to the absolute truth . And I am blessed , truly , wholly blessed, to have found it ❤️ 🙏

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

विराट ने भी शेयर की प्यारी सी फोटो

विराट कोहली भी अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को शादी की बधाई देने में पीछे नहीं रहे। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपनी और अनुष्का की एक दूसरी प्यारी सी तस्वीर शेयर की। इस पोस्ट के कैप्शन में विराट ने लिखा कि सचमुच यहां सिर्फ प्यार है और कुछ नहीं। जब भगवान आपको ऐसे इंसान का साथ देता है, जो आपको हर दिन यह एहसास दिलाता है, तो आपको सिर्फ कृतज्ञता की भावनाएं होती हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

In reality there is only love and nothing else. And when god blesses you with the person who makes you realise that everyday, you have just one feeling, gratitude❤️

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

ऐसी थी पहली सालगिरह

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने एक निजी समारोह में 11 दिसंबर 2011 को इटली में शादी की थी। वहीं पहली एनिवर्सरी पर विराट और अनुष्का ने एक स्पेशल वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में दोनों की शादी की रस्मों की तस्वीरें थीं और बैकग्राउंट में पीर वी तू गाना बज रहा था। यह गाना अनुष्का और विराट की शादी के लिए ही बनाया गया था और सिंगर हरदीप कौर ने इस गाने को आवाज दी थी। इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने लिखा, वह स्वर्ग होता है, जहां वक्त गुजरता है तो आपको पता ही नहीं चलता है। और जब आप अच्छे इंसान से शादी करते हैं तो भी स्वर्ग बन जाता है। 

Posted By: Vineet Sharan

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस