Move to Jagran APP

Anushka Sharma Baby Bump Pics: अनुष्का शर्मा बेबी बंप के साथ आईं नजर, विराट कोहली ने कही ये बात

Anushka Sharma Baby Bump Pics फोटो के कैप्शन में अनुष्का ने जन्म का अनुभव करने के बारे में लिखा है।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sun, 13 Sep 2020 05:55 PM (IST)Updated: Mon, 14 Sep 2020 07:28 AM (IST)
Anushka Sharma Baby Bump Pics: अनुष्का शर्मा बेबी बंप के साथ आईं नजर, विराट कोहली ने कही ये बात
Anushka Sharma Baby Bump Pics: अनुष्का शर्मा बेबी बंप के साथ आईं नजर, विराट कोहली ने कही ये बात

नई दिल्ली, जेएनएनl अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर बेबी बंप के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। विराट कोहली ने भी इस फोटो पर कमेंट किया है, जो लोगों को पसंद आ रही है। पावर कपल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली निर्विवाद रूप से सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी कपल में से एक हैं। दोनों की सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी संख्या में फैन फॉलोइंग है। दोनों के प्रशंसक प्यारी तस्वीरों का इंतजार करते रहते हैं, जो विराट और अनुष्का अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं।

loksabha election banner

अनुष्का और विराट ने एक साथ घोषणा की कि वे माता-पिता बनने वाले हैl इसके बाद से फैंस खुशी से झूम रहे हैं। कुछ दिनों पहले दोनों ने अपने सोशल मीडिया पर एक मनमोहक तस्वीर शेयर करते हुए यह घोषणा की थी कि उनका बच्चा जनवरी 2021 में दुनिया में आने वाला है। अब अनुष्का ने अपनी बेबी बंप की एक प्यारी तस्वीर शेयर की है और पोस्ट पर विराट की टिप्पणी ने सभी का दिल जीत लिया है। 

 

View this post on Instagram

Nothing is more real & humbling than experiencing creation of life in you . When this is not in your control then really what is ?

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। ऐसा प्रतीत होता है कि यह तस्वीर समुद्र तट के पास ली गई हैl तस्वीर में अनुष्का तिरछी खड़ी हैं। फोटो के कैप्शन में अनुष्का ने जन्म का अनुभव करने के बारे में लिखा है। अनुष्का लिखती है, 'आप में हो रहे जीवन के निर्माण का अनुभव करने से ज्यादा वास्तविक और विनम्र कुछ भी नहीं है। जब यह आपके नियंत्रण में नहीं है तो वास्तव में क्या है?' तस्वीर बहुत सुंदर है और विराट कोहली की इस पर टिप्पणी अच्छी लग रही है।

 

View this post on Instagram

And then, we were three! Arriving Jan 2021 ❤️🙏

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

विराट कोहली ने लिखा है, 'इस एक फ्रेम में मेरी पूरी दुनिया है।'  इस बीच जैसा कि अनुष्का और विराट ने घोषणा की थी कि वे जल्द माता-पिता बनने वाले हैंl इसमें लिखा था, 'और फिर, हम तीन हो गए! जनवरी 2021 में आ रहा है।' आलिया भट्ट, तापसी पन्नू, वरुण धवन, दिया मिर्ज़ा और अन्य सेलेब्स ने विराट और अनुष्का को बधाई भी दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.