Move to Jagran APP

Virat Kohli और केएल राहुल के लिए फोटोग्राफर बनीं आथिया शेट्टी और अनुष्का शर्मा, ये फोटो हो रही वायरल

टीम इंडिया इस वक्त टेस्ट सीरीज़ के लिए इंग्लैंड पहुंची हुई है। इस दौरान क्रिकेटर्स के साथ उनकी पार्टनर भी मौजूद हैं। इंग्लैंड से विराट कोहली अनुष्का शर्मा केएल राहुल और आथिया शेट्टी की कुछ फोटोज़ सामने आ रही हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 30 Jul 2021 04:01 PM (IST)Updated: Fri, 30 Jul 2021 04:21 PM (IST)
Virat Kohli और केएल राहुल के लिए फोटोग्राफर बनीं आथिया शेट्टी और अनुष्का शर्मा, ये फोटो हो रही वायरल
Photo Credit - Viral Bhayani Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। टीम इंडिया इस वक्त टेस्ट सीरीज़ के लिए इंग्लैंड पहुंची हुई है। इस दौरान क्रिकेटर्स के साथ उनकी पार्टनर भी मौजूद हैं। इंग्लैंड से विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, केएल राहुल और आथिया शेट्टी की कुछ फोटोज़ सामने आ रही हैं जिसमें सभी लोग काफी मस्ती करते दिख रहे हैं। इस मस्ती में उनके साथ क्रिकेटर ईशांत शर्मा और उनकी पत्नी प्रतिमा, उमेश यादव और उनकी पत्नी तान्या वाधवा भी मौजूद हैं।

loksabha election banner

हाल ही में केएल राहुल और आथिया की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी जिसमें वो ईशांत और उनकी पत्नी के साथ दिख रहे हैं। इस फोटो को ईशांत शर्मा की पत्नी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। अब आथिया और अनुष्का की बड़ी मज़ेदार फोटो वायरल हो रही है जिसमें वो सारे ब्वॉयज़ के लिए फोटोग्राफर बनती दिख रही हैं। फेमस फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फोटो को शेयर किया है।

फोटो में आथिया बड़े फोकस के सात विराट, राहुल, ईशांत और उमेश यादव की फोटो खींच रही हैं। ये चारों क्रिकेटर सामने सीढ़ियों पर खड़े हुए हैं। वहीं अनुष्का, आथिया के फोन को बड़े गौर देख रही हैं मान वो एंगल चेक कर रही हों। ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसके अलावा सबकी एक फोटो और इंटरनेट पर वायरल हो रही है जिसमें सारे दोस्त एक रोड में खड़े होकर पोज़ दे रहे हैं। इस फोटो में अनुष्का शर्मा की बेटी भी दिख रही हैं। हालांकि हमेशा की तरह उनका चेहरा नज़र नहीं आ रहा है बस एक्ट्रेस ने हाथ में ट्रॉली पकड़ रखी है जिसमें वामिका लेटी हुई हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें केएल राहुल और आथिया शेट्टी के अफेयर की खबरें लंबे समय चल रही हैं। हालांकि दोनों ने कभी भी इस बात पर मुहर नहीं लगाई है कि वो एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन दोनों की साथ में वायरल होतीं तस्वीरें और बढ़ती नज़दीकियों से यही अंदाज़ा लगाया जाता है राहुल और आथिया रिलेशनशिप में हैं। खबरों की मानें इंग्लैंड दौरे पर आथिया, राहुल के साथ ही गई हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.