Move to Jagran APP

कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच कियारा आडवाणी कर रही हैं 'स्केचिंग', देखें तस्वीरें

Kiara Advani trying her hands at sketching कियारा आडवाणी की पिछले साल फिल्म कबीर सिंह भी रिलीज हुई थींl

By Rupesh KumarEdited By: Published: Wed, 08 Apr 2020 06:21 PM (IST)Updated: Wed, 08 Apr 2020 06:22 PM (IST)
कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच कियारा आडवाणी कर रही हैं 'स्केचिंग', देखें तस्वीरें
कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच कियारा आडवाणी कर रही हैं 'स्केचिंग', देखें तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएनl कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड सेलेब्स अपनी तस्वीरों और वीडियो को शेयर करते रहते हैं, जहां वे अपने घरों में समय बिता रहे हैं। हमने कलाकारों को तालाबंदी के इन दिनों के दौरान बर्तन धोते, फर्श साफ करते, खाना पकाते और बहुत कुछ करते देखा है।

loksabha election banner

अब फिल्म एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी अपने परिवार के साथ इस खाली समय का आनंद ले रही हैं। इसके अलावा वह लॉकडाउन के बीच स्केचिंग में भी हाथ आजमा रही हैl

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने स्केच की एक तस्वीर शेयर की और इसके बारे में अपने फैन्स को अपडेट किया। कियारा ने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, 'इंस्टा पर इसे देखा और इस पर मेरे हाथ आज़माए ... वापस स्केचिंग की ओर।' इससे पहले कियारा ने खुद की एक तस्वीर भी शेयर की थी, जहां वह सभी को फेसटाइम, व्हाट्सएप और स्काइप के लिए तैयार देखी गई थीं। तस्वीर में सफेद ऑफ-शोल्डर ड्रेस में बहुत सुंदर लग रही थीl वह फोन पर बात करते देखी जा सकती है।

 

View this post on Instagram

Saturday night plan! 💃🏻🏠✌🏻

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

कैप्शन में लिखा है, 'मेरे यह कपड़े फेसटाइम, स्काइप और व्हाट्सएप कॉल के लिए पहने हैं।' इस बीच काम के मोर्चे पर कियारा को आखिरी बार राज मेहता की फिल्म 'गुड न्यूज़' में अक्षय कुमार, करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांझ के साथ देखा गया था। यह फिल्म पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई थी। वह कार्तिक आर्यन के साथ 'भूल भुलैया 2’ में और अक्षय कुमार के साथ 'लक्ष्मी बम’ में नजर आएंगी।

 

View this post on Instagram

A leaf out of #DabbooRatnaniCalendar! @dabbooratnani @manishadratnani

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

कियारा की पिछले साल फिल्म कबीर सिंह भी रिलीज हुई थींl इस फिल्म में उनके अलावा शहीद कपूर की अहम भूमिका थींl सभी को यह फिल्म बहुत पसंद आई थींl इस फिल्म को लेकर बहुत विवाद भी हुआ थाl सभी ने इस फिल्म के कंटेंट पर प्रश्नचिन्ह लगाया थाl फिल्म समीक्षकों को भी यह फिल्म बिलकुल भी पसंद नहीं आई थींl यह फिल्म साऊथ की फिल्म अर्जुन रेड्डी की हिंदी में रीमेक थींl 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.