नई दिल्ली, जेएनएन। करीना कपूर ख़ान 21 सितम्बर को 40 साल की हो गयीं। करीना के जीवन के इस अहम पड़ाव पर उन्हें परिवार, दोस्तों और इंडस्ट्री में साथ काम करने वालों की तरफ़ से बधाइयीं दी जा रही हैं। करीना ने अक्षय कुमार के साथ कई कामयाब फ़िल्में दी हैं। अपनी स्पेशल हीरोइन को अक्षय ने एक फनी फोटो के साथ जन्मदिन की बधाई दी।

अक्षय ने यह तस्वीर इंस्टा स्टोरी में पोस्ट की है। करीना और अक्षय किसी टीवी शो की शूटिंग के बीच में हैं। करीना जीभ निकालकर चिढ़ा रही हैं तो अक्षय उनके पीछे चेहरे को गंभीर बनाए हुए खड़े हैं। करीना की साड़ी पर बड़ा सा बेबो लिखा है। इस फोटो के साथ अक्षय ने लिखा- जन्मदिन की बधाई बेबो। जैसी हो वैसी रहना। हमेशा क्रेज़ी। प्यार और दुआ।

वैसे करीना ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिनके साथ अक्षय कुमार ने सबसे अधिक फ़िल्मों में काम किया है। नई सदी में डेब्यू करने वाली (2000 के बाद) एक्ट्रेसेज़ में सिर्फ़ करीना कपूर ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिनके साथ अक्षय ने सबसे अधिक फ़िल्में की हैं और आज भी कर रहे हैं।

यह दोनों पहली बार 2001 की फ़िल्म अजनबी में साथ आये थे, जिसमें बॉबी देओल और बिपाशा बसु भी मुख्य भूमिकाओं में थे। बिपाशा ने इस फ़िल्म से डेब्यू किया था। अक्षय और बिपाशा का किरदार नेगेटिव था। अब्बास-मस्तान निर्देशित अजनबी बॉक्स ऑफ़िस पर भी सफल रही थी। हालांकि इस फ़िल्म में करीना बॉबी देओल के साथ पेयर अप थीं। इसके बाद अक्षय और करीना ने कई फ़िल्मों में साथ काम किया। तलाश, एतराज़, बेवफ़ा, दोस्ती- फ्रेंड्स फॉरएवर, टशन और कम्बख़्त इश्क़, गब्बर इज़ बैक और गुड न्यूज़ में करीना अक्षय के साथ आयीं। हालांकि गब्बर इज़ बैक में करीना का कैमियो था और वो अक्षय की पत्नी के रोल में थीं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

The Batras are waiting to meet you again! #GoodNewwz is all set to re-release in #Dubai on 11th June, see you there! #StaySafe #StayEntertained @kareenakapoorkhan @diljitdosanjh @kiaraaliaadvani @karanjohar @apoorva1972 @shashankkhaitan @raj_a_mehta @somenmishra @zeestudiosofficial @dharmamovies #CapeOfGoodFilms @zeestudiosintl @vibz1380 @zeemusiccompany

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

2019 में आयी गुड न्यूज़ दोनों की नौवीं फ़िल्म थी। फ़िल्म ने 200 करोड़ से अधिक कारोबार किया था। संयोग से करीना की बहन करिश्मा के साथ भी अक्षय कुमार ने सबसे अधिक 9 फ़िल्में की हैं। करीना रियल लाइफ़ में भी गुड न्यूज़ देने वाली हैं। बेबो इन दिनों प्रेग्नेंट हैं। तैमूर के बाद उनकी यह दूसरी प्रेग्नेंसी है।

यह भी पढ़ें: करीना कपूर ख़ान ने परिवार के साथ मनाया 40वां बर्थडे, देखें अंदर की तस्वीरें

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस