Move to Jagran APP

'Mission Mangal' में साइंटिस्ट के बाद Vidya Balan बनीं 'ह्यूमन कंप्यूटर', देखें लुक टेस्ट की तस्वीर

डायरेक्टर अनु मेनन ह्यूमन कंप्यूटर कही जाने वाली शकुंतला देवी की बायोपिक बनाने जा रहे हैं जिसमें शकुंतला देवी का किरदार विघा बालन निभाने वाली हैं। फिल्म की तैयारी शुरु हो चुकी है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Fri, 23 Aug 2019 06:36 PM (IST)Updated: Fri, 23 Aug 2019 06:36 PM (IST)
'Mission Mangal' में साइंटिस्ट के बाद Vidya Balan बनीं 'ह्यूमन कंप्यूटर', देखें लुक टेस्ट की तस्वीर
'Mission Mangal' में साइंटिस्ट के बाद Vidya Balan बनीं 'ह्यूमन कंप्यूटर', देखें लुक टेस्ट की तस्वीर

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड फिल्म मिशन मंगल में इसरो की साइंटिंस्ट का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस विघा बालन अब जल्द ही 'ह्यूमन कंप्यूटर' शकुंतला देवी की बायोपिक में नज़र आने वाली हैं। हाल ही में विघा ने अपनी इस फिल्म के किरदार से जुड़ी है।

loksabha election banner

मिड डे को दिए एक इंटरव्यू के दौरान विघा ने बताया कि मैं इस किरदार के लिए बॉब कट करवाने वाली हूं, मेरा कर्ली बॉब लुक और मेरा क्लासिक साउथ इंडियन लुक इस पार्ट के लिए अच्छा मैच रहेगा।

 

View this post on Instagram

#MissionMangal promotions Outfit- @ampmfashions & @zara Shoes - @stella.shoestolove Makeup - @shre20 Hair - @bhosleshalaka Styled by - @who_wore_what_when

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on

यह भी पढ़ें: Ramayana में नजर आएंगे Hrithik Roshan और Deepika Padukone? डायरेक्टर ने बताई सच्चाई

इससे पहले भी विघा के लुक टेस्ट की एक तस्वीर सामने आ चुकी है जिसमें वे ब्राउन रंग की साड़ी और बॉब हेयर कट में नज़र आ रही हैं। इस तस्वीर को देख कर साफ जाहिर है कि विघा ने इस फिल्म की तैयारी करना शुरु कर दिया है।

इंटरव्यू के दौरान विघा ने बताया कि मुझे हमेशा से ही गणित पसंद था, मगर बात ये नही है, मुझे उनकी मेग्नेटिकल पर्सनालिटी और उनकी जिंदगी ने मुझे आकर्षित किया है, इस फिल्म में मैं उनकी 20 साल से लेकर उनके करियर के अंत तक का रोल निभाने वाली हूं।

 

View this post on Instagram

#MissionMangal promotions Saree - @gandhisawan Makeup - @shre20 Hair - @bhosleshalaka Styled by - @who_wore_what_when

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on

आपको बताते चलें कि शकुंतला देवी एक लेखक थी। उनका दिमाग केलकुलेटर की तरह काम करता था, इस टैलेंट के कारण 1983 में गिनीज़ बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में उनका नाम दाखिल किया गया है। शकुंतला देवी का दिमाग इतना तेज था कि उन्हे ह्यूमन कंप्यूटर के नाम से लोकप्रियता मिलने लगी। 83 साल की उम्र में शकुतला देवी ने 12 अप्रेल 2013 को आखिरी सांसे ली थी।

अनु मेनन द्वारा निर्देशित की जा रही इस बॉयोपिक में एक्टर जीशु सेनगुप्ता विघा के ऑनस्क्रीन पति का किरदार निभाने वाले हैं। इस फिल्म को 2020 में रिलीज किया जाएगा।

(Photo- Mid Day, Vidya Balan Official Instagram)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.