Move to Jagran APP

Aditya Narayan की शादी में हो गया था ये ‘कांड’, सिंगर को फेरों के वक्त पहनना पड़ा दोस्त का पायजामा

आदित्य नारायण ने हाल ही में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी कर ली। दोनों ने 1 दिसंबर को मुंबई के एक मंदिर में सात फेरे लेकर सात जन्मों तक साथ रहने की कस्में खाईं उसके बाद 2 दिसंबर को मुंबई में ही रिसेप्शन पार्टी रखी गई।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 04 Dec 2020 12:57 PM (IST)Updated: Fri, 04 Dec 2020 02:39 PM (IST)
Aditya Narayan की शादी में हो गया था ये ‘कांड’, सिंगर को फेरों के वक्त पहनना पड़ा दोस्त का पायजामा
Photo Credit - Aditya narayan Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सिंगर, एक्टर और एंकर आदित्य नारायण ने हाल ही में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी कर ली। दोनों ने 1 दिसंबर को मुंबई के एक मंदिर में सात फेरे लेकर सात जन्मों तक साथ रहने की कस्में खाईं, उसके बाद 2 दिसंबर को मुंबई में ही रिसेप्शन पार्टी रखी गई जिमसें टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई नामी चेहरे शामिल हुए।

loksabha election banner

अब शादी समारोह संपन्न होने के बाद हाल ही में आदित्य ने अपनी शादी से जुड़ा एक बेहद मज़ेदार किस्सा शेयर किया है। बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में आदित्य ने बताया की श्वेता को जयमाला पहनाते वक्त उनका पायजामा फट गया था जिसके बाद उन्हें दोस्त का पायजामा पहनना पड़ा।

आदित्य से पूछा गया कि पूरे फंक्शन में उनके लिए सबसे यादगार लम्हा क्या था? तो सिंगर ने बताया उनका पायजामा फटना। आदित्य ने कहा, ‘जब श्वेता को जयमाला पहनाने के लिए मुझे उठाया गया तो मेरा पायजामा फट गया। जिसके बाद मुझे एक दोस्त का पायजामा पहनना पड़ा। फेरों के वक्त मैंने उसी का पायजामा पहन रखा था, खुशकिस्मती से मेरा और मेरे दोस्त का फिज़िक  एक जैसा ही है इसलिए मुझे उसका पायजामा आ गया’।

हनीमून प्लान्स के बारे में आदित्य ने कहा कि, ‘मुझे हर हफ्ते शूट के लिए मुंबई में रहना होता है इसलिए हम दोनों तीन छोटी-छोटी ट्रिप पर जाएंगे। Shillim, Sula vineyards और गुलमर्ग’। आपको बता दें कि आदित्य की शादी मुंबई के ISCON मंदिर में हुई थी।

 

View this post on Instagram

A post shared by Aditya Narayan (@adityanarayanofficial)

आदित्य की शादी और रिसेप्शन की फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। आदित्य ने अपनी शादी वाले दिन ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी थी और श्वेता ने ऑफ व्हाइट रंग का लहंगा पहना था। वहीं रिसेप्शन में आदित्य ने ब्लैक कलर का कोट पैंट पहना था और श्वेता लाल रंग की ड्रेस पहनी थी। आदित्य और श्वेता की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों 10 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। शादी से पहले आदित्य का कहना था कि ये सिर्फ अब एक फॉर्मेलिटी मात्र है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.