Move to Jagran APP

Arpita Khan Daughter: सामने आई सलमान की भांजी आयत की पहली झलक, पापा आयुष ने शेयर की तस्वीरें

Arpita Daughter Aayat Sharma Photo सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने भाईजान के जन्मदिन पर यानी 27 दिसंबर को प्यारी से बेटी के जन्म दिया है। जिसका नाम रखा है आयत शर्मा।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 30 Dec 2019 02:14 PM (IST)Updated: Mon, 30 Dec 2019 02:14 PM (IST)
Arpita Khan Daughter: सामने आई सलमान की भांजी आयत की पहली झलक, पापा आयुष ने शेयर की तस्वीरें
Arpita Khan Daughter: सामने आई सलमान की भांजी आयत की पहली झलक, पापा आयुष ने शेयर की तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने भाईजान के जन्मदिन पर यानी 27 दिसंबर को प्यारी से बेटी के जन्म दिया है। बेटी के जन्म के दिन ही अर्पिता और आयुष शर्मा ने उसका नाम भी रख दिया, ‘आयत शर्मा’। आयत के पैदा होने के बाद लोग उसकी फोटोज़ सामने आने का बसब्री से इंतजार कर रहे थे। तो आयुष ने अब फैंस का ये इंतजार खत्म कर दिया है। आयुष ने आयत की पहली झलक अपने फैंस को दिखा दी है।

loksabha election banner

आयुष ने अपने इंस्टाग्राम पर आयत के साथ कुछ फोटोज़ शेयर की हैं जिसमें अर्पिता शर्मा और उनके बड़े बेटे यानी आयत के भाई आहिल भी नजर आ रहे हैं। इन फोटोज़ में पूरा परिवार आयत को ढेर सारा प्यार करता नजर आ रहा है। किसी फोटोज़ में आयत मम्मी की गोदी नज़र आ रही हैं तो किसी में वो पापा की गोदी में सो रही हैं।

फोटोज़ शेयर करते हुए आयुष ने एक कैप्शन भी लिखा है। आयुष ने लिखा, ‘खूबसूरत दुनिया में आपका स्वागत है आयत। आपने हमारी जिंदगी में ढेर सारी खुशियां लाई हो। भगवान करे आप हर किसी जिंदगी खुशियों से भर दो’। आपको बता दें कि अर्पिता और आयुष दूसरी बार पैरेंट्स बने हैं। दोनों ने साल 2014 में शादी की थी। शादी के 2 साल बाद यानी 2016 में अर्पिता ने बेटे आहिल को जन्म दिया। अब शादी के पांच साल बाद अर्पिता ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Welcome to this beautiful world Ayat. You’ve brought a lot of happiness into our lives. May you touch everyone’s life with a lot of love and joy

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma) on

आयत को सलमान ने बताया बेस्ट बर्थडे गिफ्ट

आयत का इस दुनिया में स्वागत करते हुए सलमान ने अपनी खुशी ज़ाहिर की है। सलमान खान ने ट्विटर पर अर्पिता और आयुष को बधाई दी साथ ही उन्होंने आयत के जन्म को पूरे परिवार के लिए सबसे अच्छा गिफ्ट बताया। सलमान ने ट्विटर पर लिखा, ‘इस खूबसूरत दुनिया में आपका स्वागत है आयत। अर्पिता और आयुष पूरे परिवार को इतना शानदार बर्थडे गिफ्ट देने के लिए धन्यवाद। जो भी ये पढ़ रहा है वो उसे आशीर्वाद दे और वह बड़ी होकर सबको सबका नाम रोशन करे’।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.