नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड आमिर खान की बेटी इरा खान इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में हैं। अपने ग्लैमरस फोटोशूट के बाद अब इरा अपने बॉयफ्रेंड के साथ फोटो डालने को लेकर चर्चा में है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली इरा ने इंस्टाग्राम पर अपने बॉयफ्रेंड मिशाल किर्पलानी के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों एक साथ कहीं बैठे नजर आ रहे हैं। फोटो से इरा और मिशाल की कैमिस्ट्री साफ नजर आ रही है और उनकी अच्छी बॉन्डिंग देखी जा सकती है।

इरा ने इस बार इंस्टाग्राम पोस्ट करने के बजाया बॉयफ्रेंड के साथ स्टोरी शेयर की है, जो सिर्फ एक दिन के लिए प्रोफाइल पर दिखती है। इस खुबसूरत तस्वीर के जरिए इरा ने 26 अगस्त 2017 के खास दिन को याद किया है। यह तस्वीर दो साल पुरानी है, जिसके लिए इरा ने कहा भी है, '2017 में आज ही के दिन।' साथ ही उन्होंने मिशाल को टैग भी किया है। इरा खान और मिशाल के डेट की खबरें भले ही कुछ महीनों से सामने लगी हो, लेकिन इस फोटो से पता चलता है कि दोनों कुछ सालों से एक दूसरे के करीब हैं।

इससे पहले भी इरा ने अपने मिशाल के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। इस प्यार से भरी तस्वीर को भी फैंस ने काफी पसंद किया था। उस दौरान इरा ने फोटो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा था, 'सब कुछ ठीक हो जाएगा।' इस फोटो पर लोगों ने काफी कमेंट किए थे और काफी पसंद भी किया था। ऐसा नहीं है कि कपल ने पहली बार सोशल मीडिया पर अपने रिलेशन का जिक्र किया हो। इससे पहले भी कई बार दोनों सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करने में पीछे नहीं रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Everything will be okay🌏💕 . . . #missyou #life #existentialcrisis #acceptance #notsomidlifecrisis #love #relationship #sofarsogood #us #theworld #humanity #keepcalm #itsokay #smile

A post shared by Ira Khan (@khan.ira) on

बता दें कि वो जल्द ही Euripides Medea नामक प्ले का निर्देशन करने वाली हैं और यह उनका थियेटर डेब्यू होगा। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर भी प्ले के रिहर्सल की कुछ झलक शेयर की हैं। अब फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि इरा खान जल्द अपने प्ले का निर्देशन करने जा रही हैं। 

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस