PreviousNext

बिग बॉस 11: पुनीश और शिल्पा के पेरेंट्स पहुंचे और ये सब कह दिया

Publish Date:Thu, 07 Dec 2017 03:48 PM (IST) | Updated Date:Fri, 08 Dec 2017 12:47 PM (IST)
बिग बॉस 11: पुनीश और शिल्पा के पेरेंट्स पहुंचे और ये सब कह दियाबिग बॉस 11: पुनीश और शिल्पा के पेरेंट्स पहुंचे और ये सब कह दिया
बता दें कि इस बार आकाश और शिल्पा घर से बाहर होने की नॉमिनेशन में शामिल हैं लेकिन ख़बर यह भी है कि...

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। बिग बॉस 11 अब धीरे धीरे अपने अंतिम दौर में पहुंच रहा है। ऐसे में बिग बॉस ने घर के प्रतिभागियों के लिए एक इमोशनल मोमेंट शेयर करने का मौका दिया। घर के अंदर शिल्पा शिंदे की मां और पुनीश के पिता को भेजा लेकिन मजेदार बात यह थी कि घर के किसी भी प्रतिभागी को एक दूसरे से बात करने की इज़ाजत नहीं थी।

शो के फॉरमेट के तहत उन्हें गेम में एक ही जगह पर फ्रिज हो जाना था। फिर शिल्पा की मां की सारी बातें खत्म होने के बाद ही शिल्पा को भी मां से बात करने की इजाजत थी। शिल्पा चुपचाप अपनी मां की सारी बातें सुन रही थीं और उनकी आंखों से लगातार आंसू गिर रहे थे। शिल्पा की मां ने सारे प्रतिभागियों से यही कहा कि आप सभी अच्छा खेलो, लेकिन किसी के भी माता-पिता के बारे में कुछ भी मत कहो। यह बिल्कुल सही नहीं है। यही नहीं ख़बर है कि विकास गुप्ता की मां भी घर में एंट्री लेने वाली हैं और प्रियांक शर्मा की एक्स गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल भी। अब देखना यह है कि प्रियांक का इसके बाद क्या हाल होने वाला है। बता दें कि इस बार आकाश और शिल्पा घर से बाहर होने की नॉमिनेशन में शामिल हैं लेकिन ख़बर यह भी है कि उन्हें घर से बाहर नहीं बल्कि सीक्रेट रूम में भेजने की प्लानिंग हो रही है।

यह भी पढ़ें: छोटे परदे पर बड़ा धमाका, एकता कपूर ने ढूंढ़ी नई नागिन, मौनी-अदा बाहर

बिग बॉस में रिश्ते निभाने की प्रथा हमेशा से ही रही है और कई मौकों पर कंटेस्टेंट के माता पिता ने आ कर भले ही कुछ कड़वी बातें कहीं हो लेकिन हर बार पेरेंट्स सभी को आशीर्वाद ही दे कर गए हैं।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:in bigg boss 11 contestant surprised when their parents came to house(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

बिग बॉस 11: इस घर में हर पल लोग हीरो से विलेन बन जाते हैं- सपना चौधरीबिग बॉस 11: शिल्पा शिंदे ने उड़ाया बंदगी-पुनीश के रिश्ते का मज़ाक