Move to Jagran APP

साल 2021 में मानुषी छिल्लर, अहान शेट्टी, नमशी चक्रवर्ती समेत ये न्यूकमर्स करेंगे बॉलीवुड में एंट्री, देखें लिस्ट

साल 2021 से फिल्म इंडस्ट्री को काफी उम्मीदें हैं और इस साल कुछ न्यूकमर्स और कुछ क्षेत्रीय फिल्मों में काम करने वाले एक्टर और एक्ट्रेस बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाले हैंl इसको लेकर वो काफी उत्साहित हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sat, 02 Jan 2021 07:26 PM (IST)Updated: Sun, 03 Jan 2021 09:32 AM (IST)
साल 2021 में मानुषी छिल्लर, अहान शेट्टी, नमशी चक्रवर्ती समेत ये न्यूकमर्स करेंगे बॉलीवुड में एंट्री, देखें लिस्ट
Bollywood Newcomers Manushi Chillar, Ahan Shetty, Namish Chakraborty,Rashmika mandanna photo source instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। साल 2020 गुजर चुका है और कोरोनावायरस लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड इंडस्ट्री काफी प्रभावित हुई है लेकिन अब साल 2021 से फिल्म इंडस्ट्री को काफी उम्मीदें हैं। इस साल कुछ न्यूकमर्स और कुछ क्षेत्रीय फिल्मों में काम करने वाले एक्टर और एक्ट्रेस बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाले हैंl इसे लेकर वो काफी उत्साहित हैं। आइए जानते है ऐसे ही कुछ न्यूकमर्स के बारे में...

loksabha election banner

मानुषी छिल्लर

साल 2017 में मिस वर्ल्ड पेजेंट जीतने वाली मानुषी छिल्लर, ऐश्वर्या राय बच्चन और सुष्मिता सेन के नक्शेकदम पर चलने को तैयार है। मानुषी छिल्लर सिनेमा की दुनिया में ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म पृथ्वीराज से एंट्री करने को तैयार हैं। बता दें कि इस फिल्म में वो बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी।

 Manushi

शालिनी पांडे

साल 2017 में तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी से सुर्खियों में आई टॉलीवुड गर्ल शालिनी पांडे बॉलीवुड में रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार के साथ कदम रखने को पूरी तरह से तैयार हैं। अर्जुन रेड्डी फिल्म में शालिनी ने विजय देवरकोंडा की प्रेमिका प्रीति का किरदार निभाया था।

Salini

लक्ष्य लवानिया

टीवी शो में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके लक्ष्य लवानिया बॉलीवुड में अपनी एंट्री को लेकर काफी उत्साहित हैं। आपको बता दें कि लक्ष्य करण जौहर की फिल्म दोस्ताना 2 में कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर के साथ नजर आएंगे।

शरवारी वाघ

अमेजन प्राइम वीडियो पर आई कबीर खान की वेब सीरीज द फॉरगॉटन आर्मी-आजादी को लेकर शरवारी वाघ की काफी तारीफ हुई थी। अब एक्ट्रेस शरवारी वाघ जल्द ही यशराज की फिल्म बंटी और बबली 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इसमें वो सैफ अली खान, रानी मुखर्जी और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आएंगी।

Sharvri

अहान शेट्टी

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी साजिद नाडियाडवाला की तेलुगु हिट फिल्म आरएक्स 100 में तारा सुतारिया की हिंदी रीमेक फिल्म से बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं।

Ahan

शर्ली सेतिया

यूट्यूब पर अपनी आवाज से लोगों को रोमांचित करने वाली शर्ली सेतिया सब्बीर खान की एक्शन एंटरटेनर निकम्मा के साथ बॉलीवुड में एंट्री करने को तैयार हैं। इसमें शर्ली अभिमन्यु दासानी के साथ नजर आएंगी।

 Shirley

प्रणिता सुभाष

साउथ की फिल्मों का चर्चित नाम प्रणिता सुभाष बॉलीवुड में प्रियदर्शन की बहुप्रतीक्षित फिल्म हंगामा 2 के साथ एंट्री कर रही हैं। इस फिल्म में वो शिल्पा शेट्टी, परेश रावल और मीजान जाफरी के साथ अपने फैंस को हंसाते नजर आएंगी। 

Pranitha

नमशी चक्रवर्ती 

बॉलीवुड स्टार मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमशी चक्रवर्ती अपने बचपन के दिनों से पिता मिथुन की हूबहू कापी लगते हैं। बता दें कि नमशी राजकुमार संतोषी की फिल्म बैड बॉय से हिन्दी फिल्म जगत में अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं। हाल ही में एचटी ब्रंच को दिए इंटरव्यू में नमशी ने कहा कि मेरे पिता का कभी हार नहीं मानने वाला रवैया है, उनका धन्यवाद, मैं जानता हूं कि आप अभी बाजार में जाकर एकदम से स्टारडम नहीं खरीद सकते।’

Namish

पलक तिवारी

टीवी कलाकार श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपनी पहली फिल्म आने से पहले ही सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन-फॉलोइंग है। पलक अब विवेक ओबेरॉय के प्रोडक्शन वेंचर, रोजी:  दे केसर चैप्टर के साथ बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म ‘कसौटी’ करने जा रही हैं।

Palak

रश्मिका मंदाना

साउथ इंडस्ट्री की चर्चित अभिनेत्री रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में फिल्म ‘मिशन मजनू’ से डेब्यू कर रही हैं। इस में वो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगी।

Rashmika


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.