Move to Jagran APP

लैला मजनू के लिए साथ आए एकता कपूर और इम्तियाज अली

र‍िलीज डेट के साथ इस फ‍िल्‍म का पहला पोस्‍टर भी जारी कर द‍िया गया है।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 14 Feb 2018 03:19 PM (IST)Updated: Wed, 14 Feb 2018 03:19 PM (IST)
लैला मजनू के लिए साथ आए एकता कपूर और इम्तियाज अली
लैला मजनू के लिए साथ आए एकता कपूर और इम्तियाज अली

मुंबई। बॉलीवुड की प्रसिद्ध निर्माता एकता कपूर की तरफ से बड़ी ख़बर आ रही है। वेलेंटाइन डे के मौके पर उन्होंने एेलान किया है कि वो बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक इम्तियाज अली के साथ मिलकर लैला मजनूं की मोहब्बत की अनोखी दास्तां को पर्दे पर दर्शाएंगी।

loksabha election banner

एकता कपूर ने हाल ही में ट्विटर पर लिखा है कि, लैला मजनू की एपिक स्टोरी को इम्तियाज अली के साथ फिर से बनाने को लेकर उत्साहित हूं। इसके साथ उन्होंने यह भी लिखा कि इस मशहूर प्रेम कहानी को 4 मई को रिलीज़ किया जाएगा। एकता और इम्‍त‍ियाज काफी समय से इस पर लगातार काम कर रहे हैं। इस फ‍िल्‍म को साज‍िद अली डायरेक्‍ट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश को बॉलीवुड से मिला है ये पिंक ऑफ़र

र‍िलीज डेट के साथ इस फ‍िल्‍म का पहला पोस्‍टर भी जारी कर द‍िया गया है। यह जानकारी शेयर करते हुए एकता ने इम्तियाज के साथ एक फोटो शेयर की है जिसमें इम्तियाज स्टोरीटेलर लिखी हुई कुर्सी पर बैठे हैं और उनके पास एकता कपूर खड़े हैं। वहीं, एकता की प्रोड्क्शन कंपनी बालाजी की तरफ से ट्विटर पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि, कुछ कहानियां कभी नहीं मरती। एेसी कहानियों को पैशनेट स्टोरीटलर्स फिर से बतलाते हैं। 

यह भी पढ़ें: सलमान खान ने दिया Valentine day गिफ्ट, loveratri का पोस्टर आउट

आपको बता दें कि, फिल्म लैला मजनूं 1976 में आई थी। इस फिल्म में ऋषि कपूर, रंजीता कौर और डेनी डेंगजप्पा अहम किरदार में थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.