अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अजय देवगन और इलियाना की फिल्म रेड जल्द ही रिलीज होने वाली है और दोनों ही इन दिनों इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। यह खबर पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा में है कि अजय इलियाना के लिए इन दिनों फिल्मों में पैरवी करते हैं।

इस बारे में जब खुद इलियाना से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें यह बात समझ नहीं आती है कि इस तरह की खबरें कैसे आ जाती हैं। दरअसल, अजय और इलियाना ने बादशाहो में भी साथ काम किया था और उस वक्त से ही खबरें आने लगी थीं कि दोनों की अच्छी केमेस्ट्री है। इसलिए रेड में भी इलियाना शामिल हुई हैं। इलियाना ने इस बारे में साफ कहा है कि सच यही है कि अजय ने अब तक उन्हें सिर्फ एक फिल्म के लिए ही रेकमंड किया है और वह है रेड और इसमें भी उन्होंने मुझे ही कहा कि पूरी फिल्म की स्क्रीप्ट पहले पढ़ लो। अच्छी लगे तो करना। 

यह भी पढ़ें: लिंगराज मंदिर में मोबाइल शूटिंग पर रवीना टंडन फंसी, मामला दर्ज़

खबर थी कि अजय की आनेवाली फिल्म टोटल धमाल का भी इलियाना हिस्सा बनने वाली हैं और वह भी अजय के कहने पर। इस बारे में इलियाना ने साफ कहा कि उन्हें अब तक किसी ने इस फिल्म के लिए अॉफर नहीं दिया है तो इस तरह की रेकमेंड की खबरें बिल्कुल निराधार हैं। इलियाना ने कहा कि उन्हें एक फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ने की सलाह अर्जुन कपूर ने भी दी है, जो कि मुबारकां में उनके को-स्टार रहे हैं। लेकिन ऐसे में इसे रेकमेंड की बात कहना सरासर गलत है। 

यह भी पढ़ें: Women's Day के मौके पर ऐलान, बॉलीवुड को मिली एक और शर्मा एक्ट्रेस

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस