नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से सभी सेलेब्स अभी घर पर पैक हैं और अब धीरे-धीरे उन्हें पार्टी, इवेंट्स की याद आने लगी हैं। ऐसे में सेलेब्स वर्चुअल पार्टी कर रहे हैं और वीडियो कॉलिंग और तस्वीरों के जरिए अपना टाइम पास कर रहे हैं। इसी बीच, एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज ने भी वर्चुअल पार्टी करने का फैसला किया और वर्चुअल डेट की। जी हां, इलियाना ने इंस्टाग्राम पर बताया कि उन्होंने वर्चुअल डेट की है और उसकी तस्वीरें भी शेयर की हैं।

वाइन ग्लास की तस्वीर की शेयर

दरअसल, इलियाना ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए फैन्स को बताया है कि लॉकडाउन के कारण वह अपने गर्ल गैंग के साथ वर्चुअल डेट पर गई थीं। इलियाना ने टेबल पर रखे एक वाइन ग्लास का फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'अपनी सहेलियों के साथ डेट नाइट के लिए तैयार हूं।' इसके बाद ही एक्ट्रेस ने एक वीडियो कॉल का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें उनकी फ्रैंड्स हाथ में ग्लास लिए नज़र आ रही हैं। ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक्ट्रेस ने वीडियो कॉल के जरिए ही पार्टी की है।

पहले शेयर की थी थ्रोबैक फोटोज

इससे पहले भी इलियाना अपने फैंस को अपनी एक्टिविटीज के बारे में बताती रही हैं और सोशल मीडिया पर इसे अपडेट करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने गिलहरी का एक वीडियो भी शेयर किया था और उसके साथ थ्रौबैक तस्वीरें शेयर की थी। जबकि अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में इलियाना मस्ती मजाक के साथ अपनी एक्टिविटी के बारे में बताती रहती हैं।

सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव हुए स्टार

जब से देश में लॉकडाउन हुआ है, उसके बाद से सेलेब्स भी इंस्टाग्राम पर ज्यादा एक्टिव हो गए हैं और अपनी थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करने के साथ यह भी बता रहे हैं कि वो किस तरह से अपना टाइम पास कर रहे हैं। हाल ही में कई स्टार्स ने किचन में काम करने और कुकिंग की तस्वीरें शेयर की हैं, हालांकि उन्हें फैंस ने भी काफी अच्छी प्रतिक्रिया दी है।  

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस