अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। इलियाना डीक्रूज का मानना है कि वह जिन फिल्मों में भी होती हैं, ऐसा नहीं है कि उन फिल्मों में उन्हें नायक से कोई कम तवज्जो वाले किरदार मिलते हैं। उनका कहना है कि उन्हें हमेशा नायक जितने ही लंबे किरदार दिए जाते रहे हैं।

अजय देवगन के बारे में बात करते हुए कहती हैं कि अजय एक कैपेबल और बिल्कुल सेक्योर एक्टर हैं तो उनके साथ काम करते हुए उन्हें कभी महसूस नहीं होता है कि वह कहीं से कम काम कर रही हैं। इलियाना अपनी फिल्म रेड को लेकर अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहती हैं कि रेड में उनके किरदार को अच्छा स्क्रीन स्पेस मिला है। साथ ही उन्होंने कहा है कि उन्हें वैसी फिल्में अब तक नहीं मिली हैं और वह इस बात से खुश हैं कि उनकी फिल्म में उन्हें मेलोड्रामा वाले किरदार नहीं मिलते हैं। तो वह कम करते हुए संतुष्ट हैं।

यह भी पढ़ें: शाहरुख़ खान की ‘ज़ीरो’इन का ऐसा अंदाज़ कभी देखा है आपने

इलियाना आगे कहती हैं कि उन्हें नहीं लगता कि अगर इस फिल्म में कोई और एक्टर होता तो वह उसी कम्फर्ट के साथ एक्ट कर पातीं। क्योंकि वह मानती हैं कि अजय ने ही उन्हें यह कहानी सुनाई थी, जब वह बादशाहो के फिल्म के प्रमोशन की शुरुआत कर रहे थे। तो उन्होंने ही मुझे कहा कि इस फिल्म की कहानी सुन लो। तुम्हारे लिए फिल्म में काफी अच्छा रोल है। इसके बाद इलियाना ने कहानी सुनी और उन्हें लगा कि वाकई इस फिल्म में उनका अच्छा किरदार है। 

यह भी पढ़ें: इनकम टैक्स विषय पर रेड जैसी फिल्म अब तक नहीं बनी है- अजय देवगन

इलियाना कहती हैं कि इस फिल्म में उनका कोई रोने-धोने या पति परमेश्वर जैसा कोई किरदार नहीं है। यही बात उनको पसंद आयी कि 80 के दौर की कहानी होने के बावजूद इसमें ऑफिसर की पत्नी को स्टीरियोटाइप नहीं दिखाया है। फिल्म रेड का निर्देशन राजकुमार गुप्ता ने किया है जो कि 16 मार्च को रिलीज होने जा रही है। 

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस