रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। अभिनेत्री इलियाना डीक्रूज जल्द रिलीज होने वाली फिल्म रेड में अहम किरदार निभाती नजर आएंगी। इस फिल्म में अजय देवगन लीड रोल में हैं। फिल्म को लेकर इंटरव्यू के दौरान इलियाना बताया कि अगर इस फिल्म में अजय देवगन न होते तो वे इस फिल्म का हिस्सा कभी नहीं होती। 

फिल्म अभिनेत्री इलियाना डीक्रूज ने मुंबई में हुए एक इंटरव्यू में कहा कि अगर फिल्म रेड में अजय देवगन नहीं होते, तो वह इस फिल्म का हिस्सा कभी नहीं बनती। फिल्म रेड के बारे में इलियाना ने आगे कहा कि इस फिल्म में उनकी भूमिका छोटी लेकिन महत्वपूर्ण है, जिसके चलते उन्हें इस फिल्म में काम करने में मजा भी आया। इस मौके पर इलियाना ने यह भी कहा कि वह जानती है, जब फिल्म में कोई बड़ा एक्टर होता है तो एक्ट्रेस की भूमिकाओं को दबाया जाता है लेकिन इस फिल्म में अजय देवगन के होने के चलते मैं इस टेंशन में नहीं थी। अजय एक अच्छे व्यक्तित्व के धनी होने के साथ-साथ एक अच्छे कलाकार भी हैं।

यह भी पढ़ें: सलमान खान तीन महीने पहले हुए उतावले, बहुत तेज़ दौड़ना जो चाहते हैं

गौरतलब है कि फिल्म रेड एक इनकम टैक्स अफसर की कहानी है, जिसका 49 बार तबादला हो चुका है। साथ ही वह एक ईमानदार अफसर होने के चलते लोगों का उस पर दबाव भी बहुत अधिक होता है। हालांकि अजय देवगन जो कि इस फिल्म में इस भूमिका को निभा रहे हैं, वह किसी के दबाव में न आकर देश की सबसे लंबी चलने वाली रेड मारते हैं। इसके बाद क्या होता है वह इस फिल्म में दर्शाया गया है।

यह भी पढ़ें: शाहरुख़ के ‘कम फीस’ वाले बयान को लेकर आमिर खान का ये है जवाब

इस फिल्म में सौरभ शुक्ल की भी अहम भूमिका है। फिल्म रेड का निर्देशन राजकुमार गुप्ता ने किया है जो कि 16 मार्च को रिलीज हो रही है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021