अनुप्रिया वर्मा,मुंबई। सोशल मीडिया पर लंबे समय से इलियाना डिक्रूज़ की शादी की चर्चाएं हो रही हैं। खबर थी कि उन्होंने गुपचुप शादी कर ली है। खबर थी कि उन्होंने अपने लांग टर्म बॉयफ्रेंड एंड्रू निबोन से शादी कर ली है। चूंकि पिछले कुछ महीनों में इलियाना ने अपने इन्स्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह निबोन के साथ नजर आ रही हैं।

खासतौर से उनकी क्रिसमस की तस्वीरों को लेकर शोर अधिक होने लगे थे। उन्होंने कैप्शन में यह भी लिखा था कि माई फेवरेट टाइम ऑफ़ द ईयर, हैप्पी टाइम, फोटो बाय हबी और उन्होंने निबोन को टैग कर रखा है। ऐसे में जब राजकुमार गुप्ता की नयी फिल्म रेड के ट्रेलर लांच के दौरान उनसे यह सवाल किया गया कि क्या उन्होंने सचमुच शादी कर ली है तो इलियाना ने इस सवाल के जवाब में न तो हां कहा और न ही ना कहा है। इलियाना ने कहा कि मेरी प्रोफेशनल लाइफ बहुत अच्छी चल रही है और पर्सनल लाइफ के बारे में मैं यहां बात नहीं करूंगी। मेरी पर्सनल लाइफ के बारे सोशल मीडिया पर काफी कुछ है। आप वहां देख सकते हैं। अब ऐसे में यह अनुमान लगा पाना तो मुश्किल है कि इलियाना ने अपनी शादी की खबर को कुबूल किया है या फिर इनकार।

 

इलियाना की आने वाली फिल्म रेड के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह पहली बार है कि वह राज कुमार गुप्ता के साथ काम कर रही हैं और वह बेहद खुश हैं कि उन्हें ऐसी रियलिस्टिक फिल्म में काम करने का मौका मिला है।फिल्म की पूरी शूटिंग लखनऊ में हुई है और रेड 16 मार्च को रिलीज होने वाली है।

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस