Move to Jagran APP

Ileana D'Cruz से फैन ने पूछा ये पर्सनल सवाल, तो एक्ट्रेस ने ऐसे की बोलती बंद

Ileana DCruz On Personal Question इलियाना डिक्रूज ने एक यूजर की ओर से पूछे गए पर्सनल सवाल का करारा जवाब दिया। (फोटो- Ileana DCruz Instagram)

By Mohit PareekEdited By: Published: Thu, 05 Sep 2019 08:35 AM (IST)Updated: Thu, 05 Sep 2019 08:35 AM (IST)
Ileana D'Cruz से फैन ने पूछा ये पर्सनल सवाल, तो एक्ट्रेस ने ऐसे की बोलती बंद
Ileana D'Cruz से फैन ने पूछा ये पर्सनल सवाल, तो एक्ट्रेस ने ऐसे की बोलती बंद

नई दिल्ली, जेएनएन। आम लोगों की पहुंच से दूर रहने वाले सेलेब्रिटी भी कई बार अपने फैंस से सीधे जुड़ने की कोशिश करते हैं। हालांकि, उन्हें कई बार भद्दे और पर्सनल लाइफ से जुड़े सवालों का सामना भी करना पड़ता है, जिसे सेलिब्रिटी इग्नोर कर देते हैं या फिर करारा जवाब दे देते हैं। हाल ही में ऐसा हुआ है बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज के साथ, जो इंस्टाग्राम पर लोगों से बात कर रही थीं, लेकिन किसी ने उनसे निजी जिंदगी से जुड़े सवाल पूछे और एक्ट्रेस ने कटाक्ष मारते हुए इसके जवाब दिए।

loksabha election banner

दरअसल, इलियाना ने इंस्टाग्राम पर Ask Me Anything सेशन रखा था। इस दौरान कई फैंस ने उनकी फिल्मों, पसंद और नापसंद के बारे में कई सवाल पूछे और इलियाना ने भी इनके अच्छे से जवाब दिए। इसी बीच एक शख्स ने उनकी वर्जिनिटी को सवाल पूछा तो इलियाना भड़क गईं और उन्होंने उस शख्स को करारा जवाब दिया।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

When the dessert trolley gets rolled out.. • • • 📸 @avigowariker

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official) on

Ask Me Anything सेशन के दौरान एक यूजर ने पूछा, 'आपने वर्जिनिटी कब खोई थी? सवाल पर इलियाना ने जवाब दिया, 'तुम्हारी मां क्या कहेंगी।' इसके बाद इलियाना ने इस शख्स की ओर से पूछे गए सवाल और उनके जवाब का स्क्रीनशॉट स्टोरी के माध्यम से सबके साथ शेयर भी किया था। ऐसा नहीं है कि इलियाना को ऐसे सवालों का सामना करना पड़ रहा है, इससे पहले टाइगर श्रॉफ से भी यही सवाल किया था, तब उन्होंने कहा दिया था कि 'अबे बेशर्म! मेरे मॉम डैड भी फॉलो कर रहे हैं मुझे।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Where my pizza at? 🍕 • 📸 @rohanshrestha

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official) on

वहीं इलियाना के वर्कफ्रंट की बात करें तो इलियाना तेलुगू फिल्म अमर अकबर एंथोनी में नजर आई थीं। इन दिनों इलियाना अपनी नई फिल्म पागलपंती को लेकर चर्चा में हैं। इसमें उनके अलावा जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, अरशद वारसी और पुलकित सम्राट जैसे सितारे नजर आएंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.