अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अनुराग बसु की फिल्म ‘लाइफ इन अ मेट्रो’ के सीक्वल को लेकर लगातार चर्चाएं हो रही हैं. पहले खबर थी कि फिल्म में करीना कपूर खान और अर्जुन कपूर की जोड़ी फिर से नज़र आयेगी लेकिन फिर अर्जुन कपूर के बाहर होने की खबर आ गयी.

बाद में अनुराग ने ट्वीटर पर लिखा भी कि अभी वह फिल्म की कास्ट पूरी नहीं कर पाये हैं. अभी इसमें वक्त लगने वाला है. अब नयी खबर यह आ रही है कि इस फिल्म में इलियाना डिक्रूज़ और अभिषेक बच्चन शामिल होने वाले हैं. जी हां, इलियाना के साथ अनुराग बसु ने फिल्म बर्फी में काम किया था और उस वक्त से अनुराग यह कोशिश में थे कि इलियाना को फिर से अपनी फिल्म में शामिल करें. तो उन्हें यह मौका एक बार फिर से मिल गया है और इलियाना ने भी फिल्म में काम करने को हां कह दिया है.

इलियाना ने बॉलीवुड में कदम अनुराग की फिल्म से ही रखा था. फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है. अभिषेक बच्चन की फिल्म मनमर्जियां भी रिलीज़ के लिए तैयार हैं और खबर है कि एक ब्रेक के बाद अब वह लगातार फिल्में करते रहने की कोशिशों में हैं और इसलिए वह भी इस फिल्म को लेकर उत्सुक हैं. फिल्म अक्तूबर से फ्लोर पर जायेगी.

अब तक इसे लेकर अनुराग बसु ने खुद कोई घोषणा नहीं की थी, लेकिन अब उन्होंने ट्विटर के माध्यम से कुछ जानकारी दी है। हालांकि अब भी उन्होंने स्पष्ट नहीं किया है कि वह किसी फिल्म के बारे में बात कर रहे हैं, लेकिन अनुमान लगाये जा रहे हैं कि उन्होंने इसी फिल्म को लेकर अपनी बात रखी है।

अनुराग ने इस बारे में लिखा है कि किसी भी बड़ी फिल्म की कास्टिंग करना कम कठिन काम नहीं है। उन्होेंने आगे लिखा है कि वह फिल्म की कास्टिंग तभी फाइनल मानेंगे, जब वह इसे पूरा कर लेंगे और यह पूरी तभी होगी, तब सारे एक्टर्स से उनके पास डेट्स मिल जाये। उन्होंने आगे लिखा है कि बहुत मुश्किल काम है, सबके कैलेंडर्स एक साल के लिए फुल हैं और मैं घोड़े पर सवार हूं। मैं आगे की जानकारी देता रहूंगा। फाइनल कास्ट की घोषणा जल्द ही होगी।

यह भी पढ़ें: इतनी भाषाओं में रिलीज़ होगी ठग्स ऑफ हिंदोस्तान, बनेगा ये रिकॉर्ड

Posted By: Manoj Khadilkar