नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इस वक्त मुश्किल दौर से गुज़र रही हैं। हाल ही में उनका बॉयफ्रेंड एंड्रयू नीबोन (Andrew Kneebone) के साथ ब्रेकअप हो गया है। ब्रेकअप के बाद इलियाना ने बॉयफ्रेंड को अनफॉलो भी कर दिया और इंस्टाग्राम से सारी फोटोज डिलीट कर दीं। पर जैसे हर लड़की या लड़के के साथ होता कि ब्रेकअप के बाद खुद को संभालना मुश्किल होता है। ऐसा ही इलियाना के साथ भी यकीनन हो रहा होगा, लेकिन वो इस मुश्किल वक्त से वो खुद को बहुत अच्छी तरह निकाल रही हैं।

खबरों की मानें तो ब्रेकअप के बाद इलियाना काम पर वापस लौट आई हैं और इंडस्ट्री के लोगों से मिलजुल रही हैं। इलियाना अब लगातार फिल्मों में काम करना चाहती हैं। और उन्हें बॉलीवुड फिल्मों से ऑफर आने का इंतजार है। हालांकि एक्ट्रेस इस वक्त मल्टी स्टारर फिल्म 'पागलपंती' की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, उर्वशी रौतेला और अरशद वारसी जैसे कलाकार नजर आएंगे, लेकिन 'पागलपंती' के बाद एक्ट्रेस के पास किसी बॉलीवडु फिल्म का ऑफर है या नहीं इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। ये फिल्म इस साप नवंबर में रिलीज होगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Long languorous days 🖤 • 📸 @rohanshrestha

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official) on

आपको बता दें कि इलियाना और ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रयू एक-दूसरे के साथ कई सालों से रिलेशनशिप में थे। इंस्टाग्राम पर दोनों के रिश्ते की गहराई तस्वीरों के ज़रिए सामने आती रही थी। वहीं, मुंबई में दोनों को कई बार एयरपोर्ट पर या यूं ही हैंग आउट करे देखा गया था। दोनों को देखकर लगता था कि एक-दूसरे के लिए समर्पित हैं। ऐसे में दोनों का अचानक यूं अलग हो जाना हर किसी के लिए शॉकिंग है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Throwback on a Friday 🕺🏻 📸 @colstonjulian

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official) on

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप