Move to Jagran APP

ब्रेकअप के बाद खुद को ऐसे संभाल रहीं हैं Ileana D Cruz, इस फिल्म में आएंगी नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इस वक्त मुश्किल दौर से गुज़र रही हैं। हाल ही में उनका बॉयफ्रेंड एंड्रयू नीबोन (Andrew Kneebone) के साथ ब्रेकअप हो गया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 30 Aug 2019 12:21 PM (IST)Updated: Fri, 30 Aug 2019 01:02 PM (IST)
ब्रेकअप के बाद खुद को ऐसे संभाल रहीं हैं Ileana D Cruz, इस फिल्म में आएंगी नजर
ब्रेकअप के बाद खुद को ऐसे संभाल रहीं हैं Ileana D Cruz, इस फिल्म में आएंगी नजर

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इस वक्त मुश्किल दौर से गुज़र रही हैं। हाल ही में उनका बॉयफ्रेंड एंड्रयू नीबोन (Andrew Kneebone) के साथ ब्रेकअप हो गया है। ब्रेकअप के बाद इलियाना ने बॉयफ्रेंड को अनफॉलो भी कर दिया और इंस्टाग्राम से सारी फोटोज डिलीट कर दीं। पर जैसे हर लड़की या लड़के के साथ होता कि ब्रेकअप के बाद खुद को संभालना मुश्किल होता है। ऐसा ही इलियाना के साथ भी यकीनन हो रहा होगा, लेकिन वो इस मुश्किल वक्त से वो खुद को बहुत अच्छी तरह निकाल रही हैं।

loksabha election banner

खबरों की मानें तो ब्रेकअप के बाद इलियाना काम पर वापस लौट आई हैं और इंडस्ट्री के लोगों से मिलजुल रही हैं। इलियाना अब लगातार फिल्मों में काम करना चाहती हैं। और उन्हें बॉलीवुड फिल्मों से ऑफर आने का इंतजार है। हालांकि एक्ट्रेस इस वक्त मल्टी स्टारर फिल्म 'पागलपंती' की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, उर्वशी रौतेला और अरशद वारसी जैसे कलाकार नजर आएंगे, लेकिन 'पागलपंती' के बाद एक्ट्रेस के पास किसी बॉलीवडु फिल्म का ऑफर है या नहीं इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। ये फिल्म इस साप नवंबर में रिलीज होगी।

 

View this post on Instagram

Long languorous days 🖤 • 📸 @rohanshrestha

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official) on

आपको बता दें कि इलियाना और ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रयू एक-दूसरे के साथ कई सालों से रिलेशनशिप में थे। इंस्टाग्राम पर दोनों के रिश्ते की गहराई तस्वीरों के ज़रिए सामने आती रही थी। वहीं, मुंबई में दोनों को कई बार एयरपोर्ट पर या यूं ही हैंग आउट करे देखा गया था। दोनों को देखकर लगता था कि एक-दूसरे के लिए समर्पित हैं। ऐसे में दोनों का अचानक यूं अलग हो जाना हर किसी के लिए शॉकिंग है।

 

View this post on Instagram

Throwback on a Friday 🕺🏻 📸 @colstonjulian

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.