मुंबई। शाह रुख़ खान एक बहुत अच्छे पिता है और इसमें कोई शक़ नहीं है। उन्होंने अपने बच्चों, सुहाना, आर्यन और अबराम को हमेशा सही और सच के रास्ते पर चलने की सीख दी है। मगर, एक बात ऐसी है जो वो कभी बर्दाश्त नहीं कर पाएंगे!

देश में लड़कियों के साथ होने वाले दुर्व्यवहार के किस्से आए दिन सामने आते हैं और शाह रुख़ ने हाल ही में हुए बेंगलुरु केस पर अपनी राय भी दी थी। शाह रुख़ इस मामले में अपने बच्चों पर भी खूब सख्त़ी बरतते हैं। उनका कहना है वो महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने का कोई भी अंश अपने बच्चों में नहीं देखना चाहते।

इसे भी पढ़ें- बेंगलुरु केस पर अब जाकर आया शाह रुख़ ख़ान का बयान!

खैर, हाल ही में एक इंटरव्यू में SRK से पूछा गया कि वो अपने बेटों को किस तरह की सलाह और लाइफ-लेसन देते हैं तो, शाह रुख़ ने जवाब में कहा कि, "मैं आर्यन और अबराम से कहता हूं की कभी किसी लड़की को दुःख न पहुंचाए। अगर, वो ऐसा करतें हैं तो मैं उनका सर काट दूंगा। और समय नहीं बदला है, लड़कियां तुम्हारी चड्डी-बड्डी नहीं है, तुम्हे उनकी इज्ज़त करनी चाहिए।"

इसे भी पढ़ें- सैफ अली खान ने क्या किया था उस पूरी रात? सच आएगा सामने !

शायद शाह रुख़ इसीलिए किंग ख़ान माने जातें हैं। काश ऐसी सीख हर कोई अपने बेटों को दे पाता तो, शायद देश में कोई लड़की अपने आपको असुरक्षित महसूस नहीं करती! शाह रुख़ की इन बातों ने आपको फिर एक बार उनका जबरा फैन बना दिया होगा! है ना?

Posted By: Shikhas