Move to Jagran APP

अगर मेरी बेटी त्रिशाला ने एक्टिंग के बारे में सोचा तो मैं उसकी टांग तोड़ दूंगा: संजय दत्त के बयान पर बरपा था हंगामा

तब संजय दत्त ने कहा था कि मैं अपने घर की परम्परा को आगे बढ़ा रहा हूं। मेरे पिता नहीं चाहते थे कि हमारे घर की लड़कियां फिल्मों में काम करें मैं बस उनकी बात का पालन कर रहा हूं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 29 Jul 2021 07:16 AM (IST)Updated: Thu, 29 Jul 2021 07:16 AM (IST)
अगर मेरी बेटी त्रिशाला ने एक्टिंग के बारे में सोचा तो मैं उसकी टांग तोड़ दूंगा: संजय दत्त के बयान पर बरपा था हंगामा
Image Source: Trishala Dutt Social Media Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में कुछ ऐसे भी फिल्मी परिवार हैं जो अपनी बेटियों को मूवी में काम करते नहीं देखना चाहते। जिसमें से एक हैं सुपरस्टार संजय दत्त। संजय दत्त कभी नहीं चाहते कि उनकी बेटी त्रिशाला एक्टिंग के बारे में सोचे। एक फिल्म प्रमोशन के दौरान उन्होंने मीडिया के सामने बताया था कि अगर बेटी ने कभी सोचा भी बॉलीवुड में आने के बारे में तो संजू बाबा क्या कदम उठाएंगे।

loksabha election banner

.... तो तोड़ दूंगा त्रिशाला की टांगें

साल 2016 में अपनी फिल्म भूमि के प्रमोशन के दौरान जब संजय दत्त से एक पत्रकार ने पूछा कि, क्योंकि आपकी यह फिल्म बाप-बेटी की कहानी कहेंगी तो आपको त्रिशाला और अदिति में एक बेटी के तौर पर क्या-क्या समानता दिखी ? इस पर संजू बाबा ने अपने ही स्टाइल से कहा कि, ‘दोनों के बीच काफी समानताएं हैं लेकिन दोनों में एक अंतर है। अगर त्रिशाला एक्टिंग करने के लिए कहेंगी तो मैं उनकी टांगें तोड़ दूंगा लेकिन अदिति के साथ मैं वैसा नहीं कर सकता।’

सुनील दत्त को भी नहीं था पसंद

भले ही संजय दत्त ने यह बात मजाक में कही हो लेकिन लोग जानते हैं कि वो इसके प्रति कितने गम्भीर है। कुछ समय पहले भी एक बार मीडिया ने त्रिशाला को लेकर कुछ ऐसा ही सवाल किया था तब संजय दत्त ने कहा था कि मैं अपने घर की परम्परा को आगे बढ़ा रहा हूं। मेरे पिता नहीं चाहते थे कि हमारे घर की लड़कियां फिल्मों में काम करें, मैं बस उनकी बात का पालन कर रहा हूं।

बयान पर मचा था बवाल

संजय दत्त के इस बयान पर जब हंगामा हुआ तो उन्होंने बाद में इसपर सफाई भी दी। संजू ने त्रिशाला की एक्टिंग को लेकर यह भी कहा कि वो विदेश में पली हैं। बॉलीवुड में काम करने के लिए आपको बेहतरीन हिन्दी आनी चाहिए, यहां अंग्रेजी में काम नहीं होता है। संजय के अनुसार एक्टिंग काफी मुश्किल काम है, यह इतना आसान नहीं है जितना हम सोचते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.