Move to Jagran APP

अगर Kangana Ranaut बनेंगी ‘Prime Minister’ तो Kareena Kapoor होंगी होम मिनिस्टर! जानें क्यों?

बॉलीवुड एक्ट्रेस Kangana Ranaut इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के प्रमोशन में काफी बिजी हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 19 Jul 2019 01:24 PM (IST)Updated: Fri, 19 Jul 2019 01:27 PM (IST)
अगर Kangana Ranaut  बनेंगी ‘Prime Minister’ तो Kareena Kapoor होंगी होम मिनिस्टर! जानें क्यों?
अगर Kangana Ranaut बनेंगी ‘Prime Minister’ तो Kareena Kapoor होंगी होम मिनिस्टर! जानें क्यों?

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगन रनौत इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए वह कपिल शर्मा के घर यानी ‘द कपिल शर्मा’ शो में भी पहुंचीं, जहां उन्होंने काफी मस्ती की। इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर की जमकर तारीफ की। सोनी टीवी और कंगना की टीम ने उनका एक छोटा सा वीडिया सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वो कपिल के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं और करीना की तारीफ कर रही हैं।

loksabha election banner

दरअसल, शो में कंगना से पूछा जाता है कि अगर वो बॉलीवुड की प्राइम मिनिस्टर बनीं तो होम मिनिस्ट्री यानी गृह मंत्रालय किस सुपरस्टार को सौंपना चाहेंगी। इस पर कंगना, करीना कपूरा का नाम लेती हैं। कंगना कहती हैं, करीना इतने अच्छे से अपना घर, अपना बच्चा, अपना फैमिली, अपना पति और एक प्रोफेशेनल करियर में बैलेंस करके रखती हैं। इस सभी के बीच अपना खयाल रखना, मुझे नहीं लगता कि इससे अच्छा कोई होम मिनिस्टर हो सकता है। वो हम सभी के लिए प्रेरणा हैं।' कंगना या वीडियो उनके इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया गया है।

सोनी टीवी ने भी कपिल के शो से ही कंगना का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कपिल उनसे पूछते हैं कि लोग कहते हैं कंगना हिली हुई हैं, इस पर कंगना कहती हैं कि उन्हें अच्छा लगता है। इसके बाद कपिल पूछते हैं कि एकता कपूर के साथ आपकी ये तीसरी फिल्म है इस पर कंगना कहती हैं ‘क्योंकि एकता भी हिली हुई हैं’। आपको बता दें कि कंगना की फिल्म ‘जजमैंटल है क्या’ 26 जुलाई को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में राजकुमार राव लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म के कई पोस्टर और ट्रेलर भी जारी किया जा चुका है।

 

View this post on Instagram

Here's why #KanganaRanaut is all praise for @therealkareenakapoor and thinks she should be the 'Home Minister' of Bollywood. Stay tuned for more snippets. @kapilsharma . . . . #girllove #girlpower

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.