Move to Jagran APP

बिकनी पर इतना बवाल क्यों?

अभिनेत्री सोहा अली खान की पिछली फिल्म 'मिस्टर जो. बी. कारवाल्हो' को दर्शकों का भरपूर प्यार नहीं मिला था। फिल्म में वे बिकनी में भी नजर आई थीं। उनसे जब इस बारे में पूछा गया कि बिकनी पर घर में क्या कहा गया, तो उन्होंने बेहद सहज अंदाज में कहा, 'कोई रिएक्शन नहीं हुआ। मे

By Edited By: Published: Sat, 22 Feb 2014 10:56 AM (IST)Updated: Sat, 22 Feb 2014 01:35 PM (IST)
बिकनी पर इतना बवाल क्यों?

मुंबई। अभिनेत्री सोहा अली खान की पिछली फिल्म 'मिस्टर जो. बी. कारवाल्हो' को दर्शकों का भरपूर प्यार नहीं मिला था। फिल्म में वे बिकनी में भी नजर आई थीं। उनसे जब इस बारे में पूछा गया कि बिकनी पर घर में क्या कहा गया, तो उन्होंने बेहद सहज अंदाज में कहा, 'कोई रिएक्शन नहीं हुआ। मेरे भाई सैफ अली खान फिल्में बहुत कम देखते हैं, टीवी भी नहीं देखते। उन्होंने मेरी एक फिल्म 'रंग दे बसंती' देखी थी। अम्मा भी कम फिल्में देखती हैं। हम लोग घर पर प्रोफेशनल बातें बहुत कम करते हैं। वैसे भी बिकनी पर इतने बवाल की जरूरत नहीं है। अम्मा उस जमाने में उस ड्रेस में नजर आई थीं, जब आमतौर पर अभिनेत्रियां साड़ियों में नजर आती थीं। इस फिल्म को मैंने काफी एंजॉय किया।

loksabha election banner

सबसे अच्छी बात यह रही कि मैंने अरशद वारसी के साथ काम किया और उनसे कॉमेडी के गुर सीखे। मैंने उनके साथ पहली बार काम किया, जबकि भाई सैफ के अलावा कुणाल खेमू और करीना उनके साथ काम कर चुके हैं। अरशद के साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा रहा। फिल्म की शूटिंग के पहले ही हमारी मुलाकात हो चुकी थी। मुझे अरशद का निजी व्यक्तित्व पसंद है। वे बहुत कूल इंसान हैं। उनका सेंस ऑफ चूमर गजब का है। सेट पर बहुत मदद करते थे। कुणाल इन दिनों बहुत कम फिल्में कर रहे हैं? दरअसल, वे कुछ अच्छा काम करना चाहते हैं। लोग हमें एक साथ लेने से डरते हैं कि दर्शक निजी जिंदगी की जोड़ी को पर्दे पर शायद न देखना चाहें। वैसे उनकी उम्र भी कम है, तो उनके पास अच्छे काम का इंतजार करने के लिए बहुत समय भी है। अच्छी और खास तरह की प्रेम कहानी हो, तो मैं और कुणाल साथ काम करना चाहेंगे। सवाल जहां तक मेरा है, तो मैं आगे एक थ्रिलर फिल्म 'चार फुटिया छोकरे' अभी कर रही हूं। इसमें कोई हीरो नहीं है।

मेरे साथ तीन बारह साल के बच्चों ने काम किया है। यह कमर्शियल फिल्म है या नहीं, यह तो मैं नहीं जानती, लेकिन एक बेहतरीन स्क्रिप्ट पर बनी यह फिल्म है। इसमें बच्चों की पढ़ाई, बालश्रम, वेश्यावृत्ति आदि तमाम समस्याओं को दिखाने की कोशिश हुई है।'

पढ़ें:अब सोहा अली खान पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाएंगी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.