मुंबई। साउथ की फिल्मों से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली एक्ट्रेस श्रुति हसन भले ही इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर व्यस्त चल रही हों, इसके बावजूद वह अपनी बहन अक्षरा हसन को लेकर काफी संरक्षक है और उनके काम को लेकर काफी गर्व महसूस करती है।

इस सवाल पर सिर्फ मुस्कुरा गई सुनील की बेटी

अपनी बहन अक्षरा हसन के अचीवमेंट पर गर्व महसूस करते हुए श्रुति हसन ने कहा, 'मैं उसको लेकर काफी संरक्षक हूं और उसकी उपलब्धियों को लेकर भी काफी गर्व महसूस करती हूं। मैं और इंतजार नहीं कर सकती जब वह हम सभी को और अधिक गर्व महसूस कराएंगी।'

तमिल, तेलगु और हिंदी फिल्मों में अपने अभिनय के बारे में बताते हुए श्रुति ने कहा कि शुरुआत में मैंने कभी एक्टिंग के बारे में नहीं सोचा था और न ही इस बारे में सोचा था कि मैं कभी बॉलीवुड की एक्ट्रेस बनूंगी। मैं म्यूजिक कंपोजिंग को लेकर काफी पेशनेट हूं, जिस वजह से मैं हमेशा म्यूजिक में ही काम करना चाहती थी।

श्रुति ने अपनी अपकमिंग फिल्मों के बारे में बताया, 'इन दिनों मैं अपनी पांच फिल्मों को लेकर काफी व्यस्त चल रही हूं। जिस वजह से मुझे कंपोजिंग के लिए समय नहीं मिल पा रहा हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए मैंने सोचा है कि मैं अगले साल म्यूजिक कंपोज करूंगी। इस पर श्रुति ने आगे बताया कि उन्हें साउथ की फिल्म में एक्टिंग करने के बाद बॉलीवुड में काम करने पर कोई ज्यादा फर्क महसूस नहीं हुआ।'

संजय दत्त अपनी ही बायोपिक पर लगाने वाले हैं पैसा

आप को बता दें कि एक्ट्रेस श्रुति हसन और अक्षरा हसन बॉलीवुड व टॉलीवुड के मशहूर एक्टर कमल हसन और सारिका की बेटियां है। श्रुति फिल्म एक्ट्रेस के अलावा एक बेहतरीन सिंगर और कंपोजर भी हैं। तो वहीं अक्षरा डायरेक्टर आर.बालाकृष्णन की सहायक निर्देशक के तौर पर काम किया करती थी। तेलगू फिल्मों के अलावा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में श्रुति ने 'लक', 'दिल तो बच्चा हैं जी', 'डी-डे', 'गब्बर इज बैक' और 'वेलकम बैक' जैसी फिल्में की हैं। इसके अलावा फिल्म 'गब्बर सिंह', 'रमैया वस्तावैया', 'आगडू' और 'रेस गुरम' को उन्होंने तमिल भाषा में भी किया हैं। श्रुति इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म '3', 'पुली', 'रॉकी हैंडसम' और 'पूजई' को लेकर काफी वयस्त चल रही हैं।

दबंग-3 के नाम पर ऐसे लूटा गया लोगों को

Posted By: Test1 Test1

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप