मुंबई। फिल्म अभिनेत्री माधुरी दीक्षित फिल्म टोटल धमाल में नज़र आने वाली हैं । इस फिल्म में वह एक मराठी महिला की भूमिका निभा रही है जिसकी शादी अनिल कपूर के साथ हुई है और वह सदा किसी न किसी बात पर अनिल कपूर के साथ लड़ती रहती हैं।

ये ट्रेलर माधुरी के पति डॉक्टर श्रीराम नेने ने भी देखा और राहत की सांस ली। इस फिल्म को लेकर मुंबई में जागरण डॉट कॉम के संवाददाता ने जब माधुरी दीक्षित की यह जानना चाहा कि जब उन्होंने यह ट्रेलर उनके पति डॉक्टर नेने को दिखाया, तब नेने की इस फिल्म के ट्रेलर को देख कर क्या राय दी थी? इस पर माधुरी दीक्षित ने हंसते हुए कहा,'मेरे पति को फिल्म का ट्रेलर बहुत पसंद आया। उन्होंने जब मेरा कैरेक्टर देखा तो मुझे हंसते हुए कहा भगवान की कृपा है कि तुम ऐसी नहीं हो। जिसके बाद हम दोनों हंसने लगे।' गौरतलब है कि टोटल धमाल कॉमेडी से भरपूर मनोरंजन फिल्म है। इस फिल्म को चिड़ियाघर में भी शूट किया गया है। जिसके चलते यह फिल्म ना सिर्फ बड़ों को बल्कि बच्चों को भी बहुत पसंद आएगी। इस फिल्म में माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर के अलावा अजय देवगन, अरशद वारसी, रितेश देखमुख जावेद जाफरी की भी अहम भूमिका है। इस मौके पर माधुरी दीक्षित ने फिल्म में सबके होने के चलते सेट पर बहुत मस्ती होने की भी बात कही। इस फिल्म का निर्देशन इंद्र कुमार ने किया है।

इंद्र कुमार ने संजय को यह फ़िल्म ऑफर की थी, मगर माधुरी फिल्म का हिस्सा थीं इसलिए, उन्होंंने इनकार कर दिया था। हालांकि दोनों फिल्म 'कलंक' में साथ नज़र आने वाले हैं। इस बारे में जब माधुरी दीक्षित से हाल ही में इंटरव्यू के दौरान पूछा गया तो उन्होंने इस सवाल के जवाब में साफ-साफ कहा कि इस सवाल का जवाब आपको फिल्म के निर्देशक इंद्र कुमार से पूछना चाहिए। मैं फिल्म की निर्माता नहीं हूं और यह मेरा निर्णय नहीं होता है, इसलिए मैं इस बारे में आगे कुछ नहीं कहूंगी।

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा भी हुए थे इस शोषण के शिकार, उनकी ही शादी में जबरन Kiss किया था इस शख्स ने...

Posted By: Manoj Khadilkar