नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा इन दिनों तगड़े विवाद में फंसे हुए हैं। राज कुंद्रा को हाल ही में अश्लील फिल्में बनान के आरोप में अरेस्ट किया है, फिलहाल वो 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। वहीं इस केस में मुंबई क्राइम ब्रांच शिल्पा शेट्टी से भी लगातार पूछताछ कर रही है यहां तक की उनके अकाउंट्स की भी जांच की जा ही है। सोशल मीडिया पर भी राज और शिल्पा को जबरदस्त ट्रोल किया जा रहा है। वहीं इसी बीच ‘हंगामा 2’ के प्रोड्यूसर ने शिल्पा का सपोर्ट किया है। प्रोड्यूसर रतन जैन का कहना है कि शिल्पा ऐसा काम नहीं करेंगी।

ईटाइम्स से बात करते हुए रतन जैन ने कहा, ‘जितना मैं शिल्पा को जानता हूं वो ऐसा कुछ करेंगी ही नहीं। मैं ज्यादा नहीं कह सकता, पता नहीं शिल्पा को उनके पति के बिजनेस के बारे में कितनी जानकारी थी। लेकिन मुझे नहीं लगता है कि वो इस बिजनेस में शामिल होगी। जितना मैं शिल्पा को जानता हूं वो ऐसा काम नहीं करेगी। लेकिन फिर भी मैं ज्यादा कुछ नहीं कहूंगा फिलहाल एजेंसी इस बारे में जांच कर रही हैं ये सब उन्हीं पर छोड़ देना चाहिए’। बताते चलें कि शिल्पा शेट्टी की फिल्म 'हंगामा 2' 23 जुलाई को ही ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई है। इस फिल्म को लेकर शिल्पा बहुत ज्यादा एक्साइटेड थीं। क्योंकि 'हंगामा 2' के साथ शिल्पा ने  14 साल बाद फिर से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा है। एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म का प्रमोशन शुरू ही किया था कि उनपर ये आफत टूट पड़ी।

आपको बता दें कि  फ़िल्मों के निर्माण और उन्हें ऐप के ज़रिए प्रसारित करने के मामले में राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को गिरफ़्तार किया था। राज को आरम्भ में 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेजा गया था, जिसे बढ़ाकर 27 जुलाई कर दिया गया था। 27 जुलाई को कोर्ट ने राज को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। राज ने अपनी गिरफ़्तारी के ख़िलाफ़ बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दायर की है, जिस पर गुरुवार को सुनवाई होनी है। वहीं, 28 जुलाई को राज ने मजिस्ट्रेट कोर्ट में ज़मानत के लिए अर्ज़ी डाली थी, जिसे खारिज कर दिया गया। राज ने अब सेशंस कोर्ट का रुख़ किया है।

Edited By: Nazneen Ahmed