नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन इन दिनों अपनी फिल्म हम दो हमारे दो को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव मुख्य भूमिका में हैं। यह दोनों सितारे इन दिनों अपनी फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। इस बीच कृति सेनन ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर बड़ी बात बोली है। उन्होंने बताया है कि वह कैसे लाइफ पार्टनर की तलाश में हैं।

कृति सेनन ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट जूम टीवी से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपने फिल्मी करियर के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी ढेर सारे खुलासे किए हैं। कृति सेनन ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर बड़ी बात बोली है। उन्होंने कहा कि राजकुमार राव के साथ उनकी केमिस्ट्री फिल्म बरेली की बर्फी के समय से काफी बेहतर हो गई है। इस दौरान कृति सेनन से पूछा गया कि उन्हें कैसे लाइफ पार्टनर की तलाश है।

दिग्गज अभिनेत्री ने कहा, 'मैं वास्तव में एक लड़के के साथ प्यार में पड़ जाऊंगी और यह मेरे लिए सबसे ज्यादा मायने रखता है। उसका परिवार भी मायने रखता है लेकिन मैं सिर्फ एक सच्चा प्यार करने वाला, ईमानदार, वफादार लड़का चाहती हूं, जिसके साथ मेरा बस यही संबंध रहे।' कृति सेनन की इस बयान की काफी चर्चा हो रही है। आपको बता दें कि इन दिनों कृति सेनन अपनी कई फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं।

इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। अभिनेत्री अपनी एक्शन पैक्ड फिल्म गणपत के आगामी शेड्यूल के लिए लंदन रवाना हो गई हैं। अभिनेत्री ब्राउन कलर के जंप सूट के साथ ओवर साइज कोट में नजर आ रही हैं। वीडियो में अभिनेत्री बेहद ग्लैमरस अंदाज में पोज देती दिख रही हैं। सब्बीर खान के निर्देशित में बन रही इस फिल्म में कृति सेनन अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ अहम किरदार में नजर आने वाली हैं।

फिल्म में कृति जस्सी के किरदार में नजर आने वाली हैं। टाइगर और कृति सेनन इस फिल्म को पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्माण किया जा रहा है। इस एक्शन ड्रामा फिल्म अगले साल 2022 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया जाएगा। वहीं इस जोड़ी को टाइगर की डेब्यू फिल्म में हीरोपंती में देखा गया था। इस में दोनों की केमिस्ट्री को उनके फैंस ने खूब पसंद किया था। बात अगर कृति सेनन के वर्कफ्रंट की करें तो वह जल्द ही अभिषेक जैन द्वारा निर्देशित फिल्म हम दो हमारे दो में नजर आने वाली हैं।

Edited By: Anand Kashyap