Move to Jagran APP

रितिक रोशन ने ट्वीट कर कहा, कृपया मेरा पीछा ना करें...

जबलपुर में फिल्‍म 'मोहन जोदड़ो' की शूटिंग कर रहे बॉलीवुड के सुपरस्‍टार रितिक रोशन अपने फैंस की दीवानगी से इस कदर परेशान हो गए हैं कि उन्‍हें इन दीवानों को नसीहत तक देना पड़ी।

By Tilak RajEdited By: Published: Wed, 04 Nov 2015 07:56 AM (IST)Updated: Wed, 04 Nov 2015 08:20 AM (IST)
रितिक रोशन ने ट्वीट कर कहा, कृपया मेरा पीछा ना करें...

जबलपुर / इंदौर। जबलपुर में फिल्म 'मोहन जोदड़ो' की शूटिंग कर रहे बॉलीवुड के सुपरस्टार रितिक रोशन अपने फैंस की दीवानगी से इस कदर परेशान हो गए हैं कि उन्हें इन दीवानों को नसीहत तक देना पड़ी। हो भी क्यों ना, उनके फैंस रितिक की एक झलक देखने के लिए चार दिनों से ना केवल हर तरह के जतन कर रहे हैं, बल्कि इस फेर में वे अराजकता भी खड़ी कर रहे हैं जो पुलिस के लिए भी सिरदर्द साबित हो रही है।

loksabha election banner

VIDEO : किंग खान से कुछ इस अंदाज में मिले कॉन्टेस्ट के विजेता

दो दिन पहले ही बाइकर्स ने रितिक की कार का पीछा करते हुए एक बुजुर्ग को रौंद दिया था। आज दीवानों का हुजूम जबरदस्ती होटल में घुसने लगा तो मजबूरन पुलिस को लाठियां भांजना पड़ी।

अनिल कपूर होंगे गोवा फिल्म फेस्टिवल के मुख्य अतिथि

यह सब देखते हुए रितिक ने ट्विटर पर अपने आॅफिशियल पेज पर यह लिखते हुए जबलपुर से अपील की है कि मेरे प्रति इतना प्यार दिखाने के लिए शुक्रिया, लेकिन यह काफी दुखद है कि इस वजह से लोगों को नुकसान पहुंच रहा है जिसकी कोई ज़रूरत नहीं है। जबलपुर की जनता से गुज़ारिश है कि प्लीज़ बाइक से पीछा ना करें और पैदल यात्रियों को तकलीफ ना पहुंचाएं। मैं बदले में आपको और ज्यादा मोहब्बत देता हूं।

सलमान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड ने दूर किया था उनका यह डर

'मोहनजोदाड़ो' अगले साल 12 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म में रितिक रोशन लीड रोल में हैं। फिल्म 'जोधा अकबर' के बाद आशुतोष और रितिक दूसरी बार इस फिल्म में एकसाथ काम कर रहे हैं। फिल्म 'मोहनजोदाड़ो' सिंधु घाटी सभ्यता के दौर की प्रेमकहानी पर आधारित है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.