Move to Jagran APP

CAA Protest: यंग डेमोक्रेसी का ट्वीट कर फंसे रितिक रोशन, लोगों ने ऐसे कर दिया ट्रोल

सुपर 30 में एक टीचर की भूमिका निभा चुके रितिक रोशन ने एक ट्वीट के जरिए CAA प्रोटेस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी लेकिन वो ट्रोल हो गए।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 19 Dec 2019 09:42 AM (IST)Updated: Thu, 19 Dec 2019 11:43 AM (IST)
CAA Protest: यंग डेमोक्रेसी का ट्वीट कर फंसे रितिक रोशन, लोगों ने ऐसे कर दिया ट्रोल
CAA Protest: यंग डेमोक्रेसी का ट्वीट कर फंसे रितिक रोशन, लोगों ने ऐसे कर दिया ट्रोल

नई दिल्ली, जेएनएन। सिटिज़नशिप अमेंडमेंट एक्ट (Citizenship Amendment Act) को लेकर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ भी लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बॉलीवुड के कई सेलेब्स ऐसे हैं जिन्होंने जामिया के बच्चों के साथ दिल्ली पुलिस की बर्बरता का विरोध जताया है। ऐसे में 'सुपर 30' में एक टीचर की भूमिका निभा चुके रितिक रोशन ने एक ट्वीट कस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी, लेकिन वो ट्रोल हो गए।

loksabha election banner

रितिक ने अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया, 'भारत का नागरिक और एक पिता होने के नाते, देश के विभिन्न शिक्षण संस्थानों में चल रही अस्थिरता को लेकर बहुत दुखी हूं। मैं शांति के लिए दुआ और उम्मीद करता हूं। साथ ही रितिक ने लिखा कि महान शिक्षक अपने विद्यार्थियों से सीखते हैं। मैं दुनिया की सबसे यंग डेमोक्रेसी को सलाम करता हूं'। रितिक के इस ट्वीट पर अब लोग कमेंट कर के उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

रितिक के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोग ये कहकर उनका मज़ाक उड़ाने लगी कि रितिक क्या कहना चाह रहे हैं समझ नहीं आ रहा। उनके कमेंट बॉक्स में लोग तरह-तरह के मीम्स शेयर कर उनका मज़ाक उड़ा रहे हैं।

क्या है बाकी सेलेब्स का कहना :

रितिक से पहले ट्विंकल खन्ना, स्वरा भास्कर, तापसी पन्नू, गौहर खान, जावेद अख्तर, आनुराग कश्यप, विक्की कौशल समेत कई सलेब्स जामिया प्रोटेस्ट और CAA के मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर कर चुके हैं। ट्विंकल खन्ना ने जामिया के स्टूडेंट्स का सपोर्ट करते हुए लिखा था, हिंसा का प्रयोग कर के छात्रों की आवाज़ को दबाया जा रहा है और हम लोग एक अंधेरी गुफा की ओर बढ़ते जा रहे है। मैं एक धर्मनिरपेक्ष, लोकतांत्रिक भारत में खड़ी हूं जहां शांतिपूर्ण तरीके से अपने विचार व्यक्त करना हमारा संवैधानिक अधिकार है'।

परिणीति चोपड़ा ने ट्वीट किया था,'अगर लोगों द्वारा अपने विचार व्यक्त करने से हर बार यही होता रहे तो #CAB (Citizenship Amendment Bill) को भूल जाइये। हमें एक बिल पास करना चाहिए और अब अपने देश को लोकतांत्रिक देश नहीं कहना चाहिए। अपने मन की बात कहने के लिए निर्दोष लोगों की पिटाई की जा रही है? ये बर्बरता है'।

हुमा कुरैशी ने पीएम मोदी और अमित शाह से किया था सवाल :

यह असत्य है। हम एक धर्मनिरपेक्ष लोकतंत्र में रह रहे हैं। छात्रों के साथ पुलिस ने जो हिंसा दिखाई है, वो भयानक है। नागरिकों को शांतिपूर्वक विरोध करने का अधिकार है। @narendramodi @AmitShah या अब कोई विकल्प नहीं है ??


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.