Move to Jagran APP

Hrithik Roshan की बहन Sunaina Roshan की तबीयत बिगड़ने की खबर है झूठी, ये है सच्चाई

Hrithik Roshan Sister Sunaina Roshan बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की बहन सुनैना से जुड़ी एक खबर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 10 Jun 2019 02:09 PM (IST)Updated: Mon, 10 Jun 2019 02:23 PM (IST)
Hrithik Roshan की बहन Sunaina Roshan की तबीयत बिगड़ने की खबर है झूठी, ये है सच्चाई
Hrithik Roshan की बहन Sunaina Roshan की तबीयत बिगड़ने की खबर है झूठी, ये है सच्चाई

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की बहन सुनैना से जुड़ी एक खबर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। खबर ये कि सुनैना की तबीयत बेहद नाजुक है और अगले 24 घंटे उनके लिए काफी नाजुक हैं। इन सभी खबरों के बीच ऋतिक की बहन सुनैना खुद सामने आई हैं और इन सब बातों को बकवास और अफवाह बताया है।

loksabha election banner

सुनैना एक ट्वीट की जरिए अपने स्वस्थ होने की जानकारी दी है और इन सभी खबरों को खारिज कर दिया है। सुनैना ने ट्वीट कर एक मीडिया हाउस पर निशाना भी साधा है। सुनैना ने लिखा, अस्पताल में भर्ती होने की खबर से मैं काफी हैरान हूं। मैं ठीक हूं और अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रही हूं। कृपया तथ्यों की जांच करें।

बता दें कि बीते एक दिन से ही सुनैना से जुड़ी ये खबर वायरल हो रही है कि उनकी हालत काफी नाजुक है और इस वजह से रोशन परिवार काफी दुखी है। वैसे सुनैना लंबे समय से डिप्रेशन की बीमारी से जूझ रही हैं। उन्हें बाइपोलर डिसआर्डर जैसी मनोवैज्ञानिक समस्याएं हैं। इस बीमारी में बेहद ज्यादा मूड स्विंग की दिक्कत रहती है। सुनैना कैंसर सर्वाइवर भी हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू बताया था कि टुबर्क्यलोसिस मेनिन्जाइटिस, वजन और कैंसर से जंग के साथ ही असफल रिश्ते डिप्रेशन की वजह बने। फिर हालात ऐसे बने कि उन्होंने घर से निकलना भी छोड़ दिया।

 

View this post on Instagram

A post shared by sunaina (@roshansunaina) on

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.