Move to Jagran APP

Hrithik Roshan की सेल्फी में दिखा कुछ ऐसा, 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' के डायरेक्टर ने कर दिया ट्रोल

ऋतिक एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपने साथ अपनी फैमिली और बच्चों संग बिताए खास पलों की तस्वीरें फैंस के बीच शेयर करते रहते हैं। इसी बीच ऋतिक की कए सेल्फी सोशल मीडिया को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा रहो रही है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 15 Sep 2021 04:01 PM (IST)Updated: Wed, 15 Sep 2021 04:01 PM (IST)
Hrithik Roshan की सेल्फी में दिखा कुछ ऐसा, 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' के डायरेक्टर ने कर दिया ट्रोल
Photo Credit : Hrithik Roshan Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन इंडस्ट्री के उन स्टार्स में से हैं जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। ऋतिक एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपने साथ अपनी फैमिली और बच्चों संग बिताए खास पलों की तस्वीरें फैंस के बीच शेयर करते रहते हैं। इसी बीच ऋतिक की कए सेल्फी सोशल मीडिया को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा रहो रही है। उनकी इस सेल्फी में ऋतिक की मां भी नजर आ रही हैं। लेकिन आखिर इस तस्वीर में ऐसा क्या था जिसे लेकर ऋतिक को 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' के न‍िर्देशक मालव राजदा ने उन्हें ट्रोल कर दिया है। आइए जानते हैं पूरा मामला...

prime article banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

ऋतिक रोशन ने बुधवार की सुबह-सुबह उन्होंने अपने घर में बैठे हुए एक सेल्फी शेयर की है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि ऋतिक की इस सेल्फी में उनकी मां पिंकी रोशन भी नजर आ रही हैं। वहीं अगर आप तस्वीर को गौर से देखेंगे तो आपको इसमें ऋतिक के पीछे वाली दीवार पर सीलन नजर आएगी। इस सीलन की वजह से दीवारा का पेंट हटता दिख रहा है। इस तस्वीर में सीलन देखने के बाद फैंस लगातार मजेदार कमेंट सीलन का इलाज बताते नजर आ रहे हैं। वहीं सबका ध्यान अपनी ओर 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' के न‍िर्देशक मालव राजदा के कमेंट ने खींचा।

न‍िर्देशक मालव राजदा ने कमेंट कर लिखा, 'सर आपकी दीवार को जरूर एक टच-अप की जरूरत है।' वहीं एक दूसरे यूजर ने ल‍िखा है, 'अब के दीवाली पर पुट्टी करा लो।' तो एक ने ल‍िखा है, 'गौर से देखें ऋतिक रोशन के घर सीलन।' खास बात ये है कि इस यूजर के कमेंट पर खुद ऋतिक ने यूजर को टैग करते हुए जवाब दिया, 'अगर सीलन नहीं होगा तो सीलन को ठीक करने का मजा कैसे आएगा भाई।' बस फिर क्या था इस कमेंट पर कई कमेंट्स आने लगे। इस तस्वीर को अबतक 12 लाख 50 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.